बंगाल: बीजेपी नेता ने TMC कार्यकर्ताओं पर महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म का लगाया आरोप

0

बंगाल: विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में हुई हिंसा को लेकर टीएमसी लगातार बीजेपी के निशाने पर है. वहीं, इस बीच अब बंगाल के हावड़ा में बीजेपी कार्यकर्ता ने तूर्णमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर 34 साल की महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है.

दरअसल, ये आरोप बीजेपी के आईटी सेल के नेता अमित मालवीय ने लगाए हैं. उनके मुताबिक, बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी के साथ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने सामुहिक दुष्कर्म किया है. अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल पर एफआईआर रिपोर्ट की तस्वीर को साझा करते हुए दावा किया है कि टीएमसी कार्यकर्ता कुतुबुद्दीन मलिक इस पूरे मामले में शामिल हैं.

शुरुआत में मामले को दर्ज ना करने का आरोप पुलिस पर

बीजेपी नेता के मुताबिक, इस पूरे मामले को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बगनान में अंजाम दिया है. उन्होंने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि शुरुआत में वो मामले को दर्ज करने से भी मना कर रही थी. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बीते दिन मुकदमे में नामजद 5 लोगों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य तीन की तलाश में जुटी है. मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला का उलुबेरिया सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके घर के बाहर पुलिस दल को भी तैनात किया गया है.

मामले में शामिल अपराधियों को दंडित किया जाए- टीएमसी

आपको बता दें, इस पूरे मामले पर टीएमसी के हावड़ा जिलाध्यक्ष पुलक रॉय ने बयान देते हुए कहा कि, अपराधियों की कोई जाति, धर्म या नस्ल नही होती. उन्होंने कहा कि, हम पीड़ित परविरा के साथ हैं और हमारे राज्य में सभी अपराधियों को दंडित किया जाता है. हम इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मांग करते हैं कि सभी अपराधियों को दंडित किया जाए.

यह भी पढ़ें.

Covid Vaccine: कोरोना वैक्सीन को अनिवार्य करने का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब