बांदा जेल में कैद मुख्तार अंसारी की RTPCR रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, जेल में ही किए गए आइसोलेट

0
बांदा जेल में कैद मुख्तार अंसारी की RTPCR रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, जेल में ही किए गए आइसोलेट

बांदा. देशभर में जहां एक ओर कोरोना संक्रमण ने हाहाकार मचा रखा है. वहीं हाल ही में पंजाब से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में लाए गए माफिया मुख्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जेल जाकर मुख्तार अंसारी का कोरोना सैंपल लिया था. वहीं अब मुख्तार की RTPCR रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टी हुई है.

हालांकि इससे पहले वह रविवार को कोरोना की एंटिजन रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए थे. फिलहाल, जेल में बंद मुख्तार अंसारी आइसोलेशन में है और उसकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
बता दें कि बाहुबली मुख्तार अंसारी को सात अप्रैल की सुबह पंजाब से उत्तर प्रदेश लाया गया था. मुख्तार अंसारी को लेकर जेल में सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. जेल के बाहर और भीतर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. यूपी और अन्‍य राज्‍यों में अंसारी के खिलाफ 52 मामले दर्ज हैं और इनमें 15 में तफ्तीश चल रही है. 

देश में बिगड़े कोरोना के हालात
बता दें कि कोरोना संक्रमण के मामले में भारत विश्व में दूसरे पायदान पर पहुंच चुका है. भारत में अभी तक कुल एक करोड़ 75 लाख 81 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. वहीं जिसमें से अभी तक कुल एक लाख 97 हजार से ज्यादा की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है. फिलहाल इनमें से एक करोड़ 45 लाख से ज्यादा लोग इलाज के बाद ठीक भी हुए हैं वहीं वर्तमान में 28 लाख 83 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं.

इसे भी पढ़ेंः

थाईलैंड के प्रधानमंत्री को मास्क नहीं पहनना पड़ा भारी, 14270 रुपये का लगा जुर्माना

वीकेंड कर्फ्यू पर नहीं चलेगी नोएडा मेट्रो, शनिवार और रविवार को पूरी तरह से बंद रहेगी सेवा