बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, बस में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 18 लोगों की मौत

0

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सड़क किनारे खड़ी एक खराब डबल डेकर बस में एक ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Jul 2021, 07:40:38 AM

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा
  • हादसे में 18 लोगों की मौत, 20 घायल
  • लुधियाना से बिहार जा रही थी बस

 

बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सड़क किनारे खड़ी एक खराब डबल डेकर बस में एक ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात यहां लखनऊ-अयोध्या हाईवे (Lucknow-Ayodhya Highway) पर सड़क किनारे यह दर्दनाक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि ट्रक ट्रेलर (Truck Collision In Bus) लखनऊ की तरफ से आ रहा था. खराब खड़ी बस में उसकी भिड़ंत से अंदर मौजूद लोगों के साथ ही बाहर सो रहे लोग भी उसकी चपेट में आ गए. इस हादसे में 18 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं.

स्थानीय लोगों की मदद से फंसे यात्रियों को निकाला
बस में ट्रक की जोरदार टक्कर के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया. बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. यहां स्थानीय लोगों की मदद में बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भेजा गया.

हादसे में करीब 20 लोग घायल

जानकारी के अनुसार, इस हादसे में करीब 20 लोग घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस बल मौके पर मौजूद है और सड़क को खाली किया जा रहा है. हादसे के बाद एडीजी ने अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना और इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं. पुलिस के अनुसार, बस खराब होने के बाद ड्राइवर ने यात्रियों से आराम करने को कहा था और वह बस की मरम्मत करने में जुट गया. लेकिन तभी अचानक पीछे से आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी और ये हादसा हो गया.

लुधियाना से बिहार जा रही थी बस
बताया जा रहा है कि प्राइवेट डबल-डेकर बस लुधियाना से बिहार जा रही थी. मीडिया रिपोर्ट में स्थानीय एसपी के हवाले से बताया गया कि बस में कुछ खराबी आ गई थी. इस वजह से बस हाइवे पर ही खड़ी थी. इस दौरान कुछ सवारियां बस से उतर कर नीचे टहल रही थीं जबकि अधिकतर लोग बस के भीतर ही बैठे हुए थे. इतने में एक तेज रफ्तार ट्रक ने आकर टक्कर मार दी. बारिश के कारण राहत और बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है.



संबंधित लेख

First Published : 28 Jul 2021, 07:23:05 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.