बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया मनीष सिसोदिया का घेराव, उप-मुख्यमंत्री ने लगाया ये बड़ा आरोप

0

पूर्वी दिल्ली के रोहतास नगर में स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को विरोध का सामना करना पड़ा. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यहां उनका घेराव किया और जमकर नारेबाजी की. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के इस्तीफे की भी मांग की. मनीष सिसोदिया के घेराव के दौरान सड़क पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली.

मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेताओं और उनके समर्थकों ने स्कूल में तोड़फोड़ की. उनकी गाड़ी पर हमला किया. इतना ही नहीं, सिसोदिया ने बीजेपी पर स्कूल का गेट तोड़कर शिक्षकों और इंजीनियरों के साथ बदतमीजी करने का भी आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस के पास अबतक कोई शिकायत नहीं पहुंची है. मनीष सिसोदिया रोहतास नगर में स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट किया, “बाबरपुर, करावल नगर, रोहतास नगर और गोकलपुर में नए स्कूल भवनों का निर्माण पूरे जोरशोर से चल रहा है. आज सतेंद्र जैन जी के साथ इन स्कूलों के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. दिल्ली के हर बच्चे के लिए देश के सबसे अच्छे स्कूल बनाना यही केजरीवाल सरकार का सपना है.”

बीजेपी नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप 

इसके कुछ ही देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “आज रोहतास नगर में स्कूल बनने का विरोध करते हुए बीजेपी नेताओं व गुंडों ने स्कूल में तोड़फोड़ की. मेरी सरकारी गाड़ी को तोड़ा, स्कूल का गेट तोड़कर अंदर मौजूद महिला शिक्षकों, इंजीनियर्स और मज़दूरों के साथ बदतमीज़ी की. भाजपाइयों को स्कूल बनने, पढ़ने लिखने से इतनी चिढ़ क्यों है?’ 

ये भी पढ़ें

जम्मू: बीती रात एक बार फिर दिखा ड्रोन, सुंजवान मिलिट्री ब्रिगेड के ऊपर लगाया चक्कर

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर एनकाउंटर में लश्कर के टॉप कमांडर अबरार समेत दो आतंकी ढेर, ऑपरेशन अभी भी जारी