बेटे की गिरफ्तारी से नाराज मुनव्वर, कहा- मुसलमान टारगेट किये जा रहे

0

अपने विवादित बयानों के चलते खबरों में अक्सर बने रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज राणा (Tabrez Rana) को बुधवार को शाम 6 बजे रायबरेली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 26 Aug 2021, 10:38:09 AM

मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा गिरफ्तार (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बुधवार को शाम 6 बजे मुनव्वर राणा के बेटे को रायबरेली पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • मुनव्वर ने जतायी नाराजगी, कहा- मुसलमानों को किया जा रहा टारगेट
  • बेटे की गिरफ्तारी के खिलाफ सरकार से लगाई गुहार

लखनऊ:

अपने विवादित बयानों के चलते खबरों में अक्सर बने रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज राणा (Tabrez Rana) को बुधवार को शाम 6 बजे रायबरेली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मालूम हो कि मुनव्वर राणा के बेटे ने अपने चाचा पर झूठा मुकदमा कर, उन्हें फंसाने की साजिश की थी. तबरेज ने अपने चाचा पर यह आरोप लगाया था कि उसके चाचा ने जमीनी विवाद के चलते तबरेज पर गोली चलवाई थी. जबकि वो गोली खुद तबरेज ने अपने ऊपर चलवाई थी. जिसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद हुआ और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस पर मुनव्वर राणा ने अपनी नाराजगी जतायी है.

यह भी पढ़ें : कानपुर के रिजवी रोड पर मकान गिरा, हादसे में 3 लोगों की मौत

पुलिस की इस कार्यवाई से नाराज मुनव्वर राणा ने अपने बेटे की गिरफ्तारी के खिलाफ सरकार से गुहार लगाई है. कहा कि उनके बेटे पर कोई गैर जमानती धारा नहीं लगी थी, लेकिन फिर भी उसको गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा मुनव्वर राणा ने यह जानकारी भी दी कि उनके बेटे को थाने में ले जाकर पूछताछ की गई. इतना ही नहीं, बल्कि तबरेज की मां और बहन से भी पूछताछ की गई.

मुसलमानों को किया जा रहा टारगेट : मुनव्वर राणा

मुनव्वर राणा ने कहा है कि पुलिस केवल मुसलमानों को टारगेट कर रही है और पुलिस ने अभी उनके बेटे को टारगेट कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस जिसको टारगेट कर लेती है, उसके खिलाफ कहीं से कुछ भी निकाल सकती है. यहां मेरे पेट से शराब की दो बोरी निकाल सकती है. उन्‍होंने कहा कि वो इस बात से बहुत परेशान हैं. मुनव्वर ने कहा कि उन्होंने सुना था कि अंग्रेज बहुत खराब थे, लेकिन हिंदुस्तान में ऐसे लोग हैं जो अंग्रेजों से भी ज्‍यादा खराब हैं. साथ यह भी कहा कि भारत में मुसलमान को दुश्मन माना जा रहा है. लोगों की नजर में हर मुसलमान आतंकवादी है और इससे वह काफी परेशान हैं.



संबंधित लेख

First Published : 26 Aug 2021, 10:26:02 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.