ब्वॉयफ्रेंड शेन को ‘घोस्ट’ करना चाहती थी आलिया कश्यप, खुशी कपूर ने समझाया तो फिर मान गईं

0

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप भी स्टार किड की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं वो अपना यू-ट्यूब चैनल चलाती है और कई बार अपने सवालों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. आलिया ने अब अपने ब्यॉयफ्रेंड शेन को लेकर खुलकर बात की और कहा कि वो उन्हें ‘घोस्ट’ करना चाहती थीं लेकिन खुशी कपूर के समझाने पर सबकुछ बदल गया. दरअसल ‘घोस्ट’ का मतलब होता है अचानक से गायब हो जाना और कभी कॉन्टेक्ट न करना.

डेटिंग पर हुई शेन से मुलाकात

आलिया ने पिछले महीने ही ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप के 1 साल पूरे किए हैं. दोनों की मुलाकात डेटिंग एप ‘बाई इनवाईट ओनली’ के जरिए हुई थी. आलिया ने कहा कि शेन से उनकी मुलाकात उनके ब्रेकअप के बाद हुई थी. मैं लंबे रिलेशनशिप में जाना नहीं चाहती थी. इसलिए सिर्फ फन के लिए मैंने एक डेटिंग एप ज्वाइन कर लिया. मुझे लगा दूसरे लड़कों से बात करने पर आसानी से मूवऑन हो सकेगा. मैं किसी को अपना नंबर भी नहीं देती थी.
Aaliyah Kashyap: ब्वॉयफ्रेंड शेन को ‘घोस्ट’ करना चाहती थी आलिया कश्यप, खुशी कपूर ने समझाया तो फिर मान गईं

शेन को घोस्ट करना चाहती थी आलिया

आलिया ने आगे बताया कि “जब मैं शेन से मिली तो उन्होंने वीडियो कॉल पर बात करने के लिए कहा और मैं मान गई. मैं इंडिया में थी और वो अमेरिका में तो मैंने कहा ठीक है. मैं तुम्हें फेसटाइम करूंगी. इसके बाद मैंने अपनी बेस्ट फ्रेंड खुशी और मुस्कान को कॉल किया और कहा कि मैं इसे ‘घोस्ट’ करने जा रही हूं मुझे ये वर्चुअल टाइप की डेट्स पसंद नहीं है, फिर उन्होंने मुझे शेन से बात करने के लिए समझाया. हमने पहली बार में 4 घंटे तक बातें की. इसके बाद हम लोग रोज रात में घंटों बातें करने लगे.”

आलिया ने पिछले महीने ही शेन के साथ अपने रिलेशनशिप की पहली एनिवर्सिरी सेलिब्रेट की है. इसके लिए उन्होंने एक स्पेशल नोट भी लिखा था जिसमें उन्हें शेन को बेस्ट फ्रेंड बताया. इसके साथ उन्होंने अपने फोटोज़ का एक मोंटाज भी शेयर किया जिसे उन्होंने अपने बेस्ट 365 दिन बताया.