भरपूर नींद और थोड़ा सा Workout, यही है Jasmin का Fitness मंत्र

0

Jasmin Bhasin Fitness: जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपना करियर मॉडलिंग के साथ शुरू किया था. लेकिन उन्हें पहचान मिली साल 2015 में टीवी शो‘टशन ए इश्क’ से. इसके बाद उन्होंने कलर्स चैनल के सीरियल ‘दिल से दिल तक’ से घर घर में अपनी पहचान बनाई. जैस्मिन (Jasmin Bhasin) की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी फिटनेस के भी कायल हैं. हालांकि शुरुआत में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को एक्सरसाइज करना पसंद नहीं था. लेकिन उन्होंने धीरे-धीरे वर्कआउट को अपनी लाइफस्टाइल का अहम हिस्सा बना लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैस्मिन (Jasmin Bhasin) हर रोज 45 मिनट एक्सरसाइज करती हैं. जैस्मिन खुद को फिट रखने के लिए कार्डियो करना पसंद करती हैं.

सिर्फ वर्कआउट ही नहीं जैस्मिन स्ट्रिक्ट डाइट प्लान भी फॉलो करती हैं. जिससे उनका वेट न बढ़े. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेस्मिन अपने दिन की शुरूआत फ्रेश लाइम वॉटर के साथ करती हैं. एक्ट्रेस अपना नाश्ता हैवी रखती हैं, जिसमें प्रोटीन की मात्रा ज्यादा होती है. लंच में जैस्मिन घर का बना खाना जैसे, चावल, दाल, सब्जी को अपनी डाइट में शामिल करती हैं. डिनर को हल्का रखते हुए जैस्मिन इसमें ग्रिल्ड चिकन और सलाद लेती हैं.

इसके अलावा जैस्मिन भसीन फैट फूड्स और मीठी चीजों से परहेज करती हैं. खुद को हाइड्रेट रखने के लिए जैस्मिन दिन भर में खूब पानी पीती हैं. वहीं, जैस्मिन का मानना है कि हैल्दी रहने के लिए पूरी नींद जरूरी है. ताकि, आप हर दिन फ्रेश फील करें. इन सबके अलावा जैस्मिन अपनी फिटनेस और ग्लोइंग स्किन का राज खुश रहने को बताती हैं. उनका मानना है कि अगर कोई इंसान अंदर से खुश रहता है तो वो बाहर से खूबसूरत और एनर्जेटिक नजर आता है. साथ ही वो पॉजिटिव रहती हैं और नेगेटिविटी से दूर रहती हैं.

यह भी पढ़ेंः

Pornography Case: शर्लिन चोपड़ा को मुंबई का समन, अभिनेत्री को आज पूछताछ के लिए बुलाया

Bigg Boss में सिर्फ पैसों के लिए गई थीं रिमी सेन, कुछ दिनों के लिए लिए थे इतने करोड़ कि आप यकीन नहीं करेंगे