भाबीजी घर पर हैं: जानिए किसे मिलती है ज्यादा फीस?

0

Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast Salary: भाबीजी घर पर हैं काफी लोकप्रिय शो है जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं. यही कारण है कि शो की लेटेस्ट अपडेट से लेकर इस शो के कलाकारों के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. जैसे, इस शो के कलाकारों के असली नाम, इनकी पढ़ाई और इन्हें शो में मिलने वाली फीस. तो आज हम शो के मुख्य कलाकारों की प्रतिदिन कमाई का लेखा जोखा आपके लिए लाए हैं. सबसे पहले बात करते हैं शो के मेल लीड कलाकार रोहिताश गौड़(Rohitash Gaud) और आसिफ शेख(Aasif Sheikh) की. 

तिवारी जी और विभूति में किसे मिलती है ज्यादा फीस
मनमोहन तिवारी हो या फिर विभूति नारायण मिश्रा. दोनों ही शो की जान है और महत्वपूर्ण किरदार भी. तिवारी जी का किरदार पिछले 6 सालों से रोहिताश गौड़ निभा रहे हैं तो विभूति के रोल में आसिफ शेख लोगों के फेवरेट हैं. दोनों की खट्टी मीठी नोक झोंक सभी को खूब भाती है. यही कारण है कि ये किरदार और इन किरदारों को निभाने वाले एक्टर खूब फेमस हो चुके हैं वही बात करें इनकी फीस की तो रोहिताश गौड़ और आसिफ शेख में से ज्यादा फीस विभूति जी लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन्हें हर एपिसोड के 75 हजार रुपए मिलते हैं जबकि तिवारी का रोल प्ले करने वाले रोहिताश गौड़ को एक एपिसोज के 50 हज़ार मिलते हैं. 

एक दिन का इतना कमाती हैं अंगूरी भाभी


बात अंगूरी भाभी की कमाई की करें तो शो का ये सबसे पॉपुलर किरदार शुभांगी अत्रे प्ले कर रही हैं जिन्हे हर एपिसोड के 40 हजार रुपए मिलते हैं. अंगूरी भाबी का रोल पहले शिल्पा शिंदे ने किया था और उन्होंने ही इस रोल को आइकॉनिक बना दिया था जिसके बाद शो में शुभांगी अत्रे की एंट्री हुई और उन्होंने इसके साथ पूरा न्याय किया. 

ये भी पढ़ेंः Anushka Sharma से लेकर Manisha Koirala तक, सालों बाद इतने बदल चुके हैं ये स्टार्स, चौथे नंबर की एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे आप

ये भी पढ़ेंः मम्मी Kareena Kapoor की तरह नन्हे Taimur भी हैं फिटनेस के दीवाने, यकीन न हो तो देख लें तस्वीरें