मथुरा में दो बाइक सावार बदमाश ने सराफा व्यापारी से लूटे 1 करोड़ 5 लाख

0

मथुरा के कोतवाली क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाश ने राह चलते व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया.

News Nation Bureau | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 16 Aug 2021, 05:06:31 PM

सांकेतिक फोटो (Photo Credit: News Nation )

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में दो बाइक सवार बदमाश ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम देते हुए दिनदहाड़े राह चल रहे व्यापारी से एक करोड़ से अधिक की नकदी लूटकर फरार हो गए. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना जानकारी मिलने पर पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. बता दें कि मथुरा के कोतवाली क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाश ने राह चलते व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया.

घटना सोमवार की बताई जा रही है. गौरतलब है कि सोमवार को चांदी व्यापारी अंकित बंसल पुत्र अजय बंसल अपने घर से स्कूटी पर सवार होकर बैंक के लिए जा रहा था. सूत्रों के मुताबिक व्यापारी 1 करोड़ 5 लाख रुपये बैग में रखकर स्टेट बैंक को जमा करने जा रहा था. इसी दौरान थाना शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित बाघ बहादुर चौकी के समीप पहले से घात लगाए बैठे दो मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने व्यापारी अंकित बंसल को घेर लिया और दिनदहाड़े तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फ़रार हो गया.

हालांकि व्यापारी अंकित बंसल ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया. लेकिन, बदमाश मौके से लूट कर भागने में सफल रहा. व्यापारी ने घटना की सूचना चौकी बाग बहादुर पुलिस स्टेशन में दी. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल शुरु कर दी है. लूट की घटना से इलाके के व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. वहीं इस घटना से पीड़ित परिवार सहमा हुआ है. घटनास्थल के आसपास मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में लूट की घटना कैद हो गई.

लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे हैं. ऐसे में पुलिस एक्सपर्ट की मदद ले रही है. बहरहाल पुलिस एक्सपर्ट की मदद से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है. एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस घटना के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी गई है. उन्होंने कहा कि टीम गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही लूट की इस घटना का खुलासा किया जाएगा.



संबंधित लेख

First Published : 16 Aug 2021, 05:05:17 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.