मनचले की निर्वस्त्र कर पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ Viral 

0

आजमगढ़ जिले में मानवता को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. जिसे के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नरफोरा गांव में आशनाई के चक्कर में एक युवक को गांव के लोगों ने निर्वस्त्र कर जमकर पीटा. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 09 Sep 2021, 02:57:53 PM

मनचले की निर्वस्त्र कर पिटाई (Photo Credit: सोशल मीडिया)

आजमगढ़:

आजमगढ़ जिले में मानवता को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. जिसे के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नरफोरा गांव में आशनाई के चक्कर में एक युवक को गांव के लोगों ने निर्वस्त्र कर जमकर पीटा. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस इस मामले में कार्रवाई की बात कर रही है. 20 वर्षीय युवक पर गांव की ही दलित के घर में घुसने का आरोप है. घर वालों ने पुलिस को इस मामले में लिखित शिकायत दी है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  

युवक को निवस्त्र कर पिटाई करते लोगों का यह वीडियों कप्तानगंज थाना के नरफोरा गांव का बताया जा रहा है. पिट रहे युवक का नाम हरिश्याम निषाद है. आरोप है कि हरिश्याम दलित बस्ती के एक घर में गया था. उसके घर में घुसते ही गांव के कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और नंगा कर उसकी बेरहमी से पिटाई की. गांव वालों की पिटाई से घायल युवक का उपचार अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः योगी सरकार का आदेश, गणेश चतुर्थी पर सार्वजनिक स्थल पर स्थापित नहीं कर सकेंगे प्रतिमा

एसपी ने दिए जांच के आदेश
इस पूरे मामले में कोई भी कुछ बोलने को फिलहाल तैयार नहीं है. वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि इस तरह का मामला उनके संज्ञान में आया है. मामला संज्ञान में आते ही मामले की जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं. मौके पर थाना प्रभारी गए हुए थे, जहां यह बात निकल कर सामने आयी की युवक गांव की ही एक युवती से प्रेम करता था. जिससे मिलने वह गया हुआ था, जहां उसकी पिटाई की गयी है. इस मामले में आरोपियों की पहचान कर सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

घटना के बाबत युवक के परिजन भी कुछ नहीं बोल रहे हैं. प्रकरण को गांव में ही दबाने का प्रयास चल रहा था. आजमगढ़  एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. कप्तानगंज पुलिस को प्रकरण की जांच कर कार्यवाही का निर्देश दिया गया है. फिलहाल उनकी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है.



संबंधित लेख

First Published : 09 Sep 2021, 02:57:53 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.