मम्मी मलाइका अरोड़ा से दूर जा रहे हैं लाडले अरहान खान, बोलीं – हम दोनों ही नर्वस और डरे हुए हैं

0

Malaika Arora Emotional Post on Instagram for Son Arhaan Khan: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेटे अरहान के कितने करीब हैं ये हर कोई जानता है वो अक्सर अरहान खान (Arhaan Khan) के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और मां बेटे की ये बॉन्डिंग बेहद ही खूबसूरत है. लेकिन अब अरहान मम्मी मलाइका से दूर जा रहे हैं. यही कारण है कि दोनों काफी नर्वस और डरे हुए हैं. आप कुछ और सोचे उससे पहले आपको बता दें कि मलाइका के बेटे अरहान पढ़ाई के लिए उनसे दूर हो रहे हैं यानि विदेश जा रहे हैं. जिसे लेकर मलाइका काफी उदास हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की इमोशनल तस्वीर   
मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है – “हम दोनों अब नई जर्नी शुरू करने जा रहे हैं जिसमें हम डर, नर्वस, दूरी, उत्सुकता और नए अनुभवों से भरे हुए हैं. मैं बस ये जानती हू कि मेरे अरहान मैं तुम पर गर्व करती हूं. अब तुम्हारे पंख फैलाने का समय है, उड़ो और अपने सपने को जीयो.” 

मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर पर अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी, सीमा खान, फराह खान ने रिएक्शन दिया है. हाल ही में मलाइका, अरहान, अरबाज खान परिवार के साथ लंच पर स्पॉट हुए थे. इस दौरान मलाइका के मम्मी-पापा, अमृता अरोड़ा भी बेटे संग नजर आई थीं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. दरअसल, इन तस्वीरों में मलाइका की मां अरबाज खान के गले मिलती नजर आ रही थी. शायद अरहान पढ़ने के लिए विदेश जा रहे हैं इसी वजह से ये गेट टू गेदर रखा गया था. 

2017 में हुआ था मलाइका- अरबाज का तलाक
साल 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हुआ था. दोनों की शादी 1998 में हुई थी लेकिन 19 साल बाद दोनों अलग हो गए. दोनों ने 2016 में ही अलग होने का फैसला ले लिया था.    

ये भी पढ़ेंः मलाइका अरोड़ा ने भारतीय फूड पर लुटाया अपना प्यार, जानिए फिटनेस पर क्या है राय