मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अखिलेश यादव से करेंगे मुलाकात

0

कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के भाई और पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी मंगलवार को अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे. सिबगतुल्लाह के साथ उनके बेटे शोएब अंसारी भी मौजूद रहेंगे.

सिबगतुल्लाह अंसारी और मुख्तार अंसारी (Photo Credit: (फाइल फोटो))

लखनऊ:

कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के भाई और पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी मंगलवार को अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे. सिबगतुल्लाह के साथ उनके बेटे शोएब अंसारी भी मौजूद रहेंगे. वहीं बताया जा रहा है कि सिबगतुल्लाह अंसारी समाजवादी पार्टी (SP) में शामिल हो सकते हैं.  बता दें कि अगले साल 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है. ऐसे में सपा समेत बीजेपी, कांग्रेस और बसपा सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी तैयारी में जुट गए हैं. सिबगतुल्लाह अंसारी की मदद से अखिलेश यादव पूर्वांचल में नया सियासी समीकरण बैठा सकते हैं.

और पढ़ें: कोरोना पर कांग्रेस का श्वेत पत्र, राहुल गांधी ने मोदी सरकार को दिए ये सुझाव

मुख्तार अंसारी को रखे गए जेल से कैदी लापता

उच्च सुरक्षा वाली बांदा जिला जेल से एक कैदी लापता होने की खबर है. शहर के सर्कल अफसर राकेश सिंह ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. बसपा विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी भी बांदा के इसी जेल में बंद हैं. यहां से कैदी के लापता होने को सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है.

पिछले साल 16 फरवरी से जेल में बंद लापता कैदी विजयरख रविवार रात कैदियों की गिनती के दौरान लापता पाया गया. जेल में बंद लापता कैदी पर लूट और डकैती का मामला है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैदी ने बैरक नंबर 4 बी में खाना खाया और फिर पानी पीने चला गया, तब से वह लापता है. प्रयागराज के डीआईजी जेल संजय त्रिपाठी को घटना की जांच के लिए कहा गया है.



संबंधित लेख

First Published : 22 Jun 2021, 11:25:47 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.