मुलायम के वैक्सीनेशन पर केशव मौर्य का अखिलेश पर तंज, कहा माफी मांगे

0

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने कोहराम मचा दिया है. इस बीच सरकार ने लॉकडाउन और तेजी से वैक्सीनेशन करवाकर देश में कोरोना की महामारी पर अंकुश लगाया. इस बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली.

वैक्सीन लगवाते हुए मुलायम सिंह यादव (Photo Credit: एएनआई ट्विटर)

highlights

  • डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का अखिलेश यादव पर तंज
  • मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम के मेदांता में लगवाई वैक्सीन
  • केशव प्रसाद यादव ने कहा, माफी मांगे सपा प्रमुख अखिलेश

लखनऊ:

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने कोहराम मचा दिया है. इस बीच सरकार ने लॉकडाउन और तेजी से वैक्सीनेशन करवाकर देश में कोरोना की महामारी पर अंकुश लगाया. इस बीच समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है. मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और तंज कसा है. सोमवार को मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम सिंह यादव की वैक्सीन लगवाते समय की फोटो को ट्वीटर पर शेयर कर अखिलेश यादव पर तंज कसा. 

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए धन्यवाद दिया. डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट में आगे बताया कि आपका (मुलायम सिंह यादव) वैक्सीन लगवाना इस बात को सही साबित करता है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई थी. अब अखिलेश यादव को अपने उस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए जिसमें उन्होंने ये कहा था कि हम (समाजवादी लोग) बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे.

यह भी पढ़ेंःUP: नहीं होगा मंत्रिमंडल विस्तार, योगी के नेतृत्व में होगा 2022 का चुनावः सूत्र

आपको बता दें कि जब महामारी के दौरान केंद्र सरकार ने वैक्सीन के आविष्कार के बाद देश में तेजी से वैक्सीनेशन की बात कही थी तब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने देश में बनी इस वैक्सीन को लगवाने का विरोध किया था और कहा था कि बीजेपी की वैक्सीन वो नहीं लगवायेंगे. इसी साल जनवरी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा, हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते. अखिलेश यादव के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में खूब हलचल मची थी.

यह भी पढ़ेंःअनलॉक होने से मजह अब 4 कदम की दूरी पर है यूपी, ये 4 जिले बने रोड़ा

जब देश में कोरोना की दूसरी लहर आई और तेजी से देश के लाखों लोगों ने कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में अपनी जान गवां दी तब अखिलेश यादव भी अपना सुर बदल चुके थे और लोगों से वैक्सीनेशन की अपील करने लगे थे. अभी पिछले महीने ही सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार देशवासियों को फ्री में वैक्सीन उपलब्ध करवाने का ऐलान करे.



संबंधित लेख

First Published : 07 Jun 2021, 03:30:45 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.