यूपी के हाथरस में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, 7 की हालत गंभीर

0
यूपी के हाथरस में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, 7 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है. इस जहरीली शराब को पीने की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • हाथरस में जहरीली शराब का कहर
  • जहरीली शराब को पीने से 5 की मौत
  • 7 लोगों की हालत बनी हुई है गंभीर 

हाथरस:

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है. इस जहरीली शराब को पीने की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई है. जबकि 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर मरीजों को इलाज के लिए जिला अस्पताल और अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है. 5 लोगों की मौत से उनके परिवारों में कोहराम मचा है. यह घटना हाथरस के थाना कोतवाली क्षेत्र की है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: सीएम योगी का बड़ा फैसला- सभी जिलों में सेक्टर प्रणाली लागू, DM-CMO होंगे जिम्मेदार

ग्रामीणों ने जाट समाज के प्रधान पद प्रत्याशी पर चुनावी रंजिश को लेकर शराब पिलाए जाने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों का आरोप है कि दलितों का वोट न मिलने से नाराज जाट समाज के प्रधान पद प्रत्याशी ने जहरीली शराब पिलाई. थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के नगला सिंघी, नगला प्रह्लाद, और नगला बनारसी में यह मौतें हुई हैं. जहरीली शराब पीने की वजह से 7 अन्य लोगों की भी हालत बिगड़ गई  है. जिन्हें इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: ‘मई के पहले हफ्ते से शांत होने लग जाएगा कोरोना, जून में मिलेगी राहत’ 

पांच लोगों की दर्दनाक मौत के बाद परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में हाथरस पुलिस का कहना है कि एक की आज अस्पताल में मौत हो गई, दूसरे का उसके परिजनों ने कल रात अंतिम संस्कार कर दिया. 3 शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया, मौत का कारण स्पष्ट नहीं है. पुलिस ने कहा कि उनका विसरा सुरक्षित रखा गया है. पुलिस ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.



संबंधित लेख

First Published : 28 Apr 2021, 11:52:23 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.