यूपी चुनाव को लेकर BJP ने बनाई ये रणनीति, सांसदों को दिया ये मंत्र

0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election ) को लेकर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने पूरी कमर कस ली है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 28 Jul 2021, 11:57:21 PM

JP Nadda (Photo Credit: ANI)

highlights

  • उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली
  • इस क्रम में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को राज्य के नेताओं के साथ बैठक की
  • भाजपा अध्यक्ष ने भाजपा सांसदों से अपने क्षेत्र में खुली जीप में यात्रा करने को कहा है

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election ) को लेकर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने पूरी कमर कस ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narenra Modi ) से लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा  ( BJP president JP Nadda ) तक का पूरा फोकस इस समय यूपी पर है. इस क्रम में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को राज्य के नेताओं के साथ बैठक की. नई दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में हुई बैठक में जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश भाजपा के सभी सांसदों समेत अन्य बड़े नेताओं को कुछ मंत्र दिए और उनको अमल में लाने को कहा.

यह भी पढ़ें : अलका लांबा का केंद्र पर हमला-ट्वीट कर बोलीं-पुलिस ने बना लिया घर में ही बंदी, क्या ये लोकतंत्र की हत्या नहीं?

सांसदों से अपने क्षेत्र में खुली जीप में यात्रा क रने को कहा

भाजपा अध्यक्ष ने भाजपा सांसदों से अपने क्षेत्र में खुली जीप में यात्रा क रने को कहा है. इसके साथ ही आशीर्वाद यात्रा निकालने के भी निर्देश दिए. नई दिल्ली स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब में जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं को स्वास्थ्य स्वयंसेवकों के बारे में भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि ईश्वर करे कि कोरोना की तीसरी लहर कभी न आए. उन्होंने सभी सांसदों को गांव-गांव यात्रा करने की भी सलाह दी. नड्डा ने केंद्र और राज्यों द्वारा किसानों के हित में उठाए गए कदमों की जानकारी उनको बताई जाए. जबकि सांसद ज्यादा से ज्यादा समय अपने क्षेत्रों में ही बिताएं. इसके साथ ही बैठक में तय हुआ कि उत्तर प्रदेश से से केंद्र में बने मंत्री लगातार राज्य का दौरा करेंगे. नवनियुक्त मंत्री 16, 17 और 18 अगस्त को करेंगे दौरा.

यह भी पढ़ें : राकेश झुनझुनवाला कर रहे 70 प्लेन खरीदने की तैयारी, ऐसी होगी उनकी नई एयरलाइन

बैठक में सीएम योगी समेत ये नेता रहे मौजूद

इस बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रभारी राधामोहन सिंह मौजूद रहे. आपको बता दें कि यूपी नेताओं के साथ जेपी नड्डा ये बैठक दो दिन होनी हैं. आज (बुधवार) को बृज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र की बैठक है. जबकि कल यानी गुरुवार को अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र की बैठक होगी. 



संबंधित लेख

First Published : 28 Jul 2021, 11:40:10 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.