यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा की जीत पर CM योगी को मिल रही बधाई

0

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी जीत मिली है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस जीत को कार्यकर्ताओं की मेहनत और पार्टी नेतृत्व के मार्गदर्शन का परिणाम बताया है. सीएम योगी ने कहा कि जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा को मिली जीत केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं को कार्यकर्ताओं के जरिये जन-जन तक पहुंचाने का नतीजा है। वहीं, यूपी भाजपा को मिली इस जीत के बाद भाजपा नेताओं ने प्रदेश संगठन और सीएम योगी को इसके लिए बधाई दी है. 

 

इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम योगी को बधाई देते हुए ट्वीट किया. अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव में उत्तर प्रदेश भाजपा को मिली यह भव्य जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतिफल है. इस विजय पर सीएम योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव समेत व पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को बधाई.

 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए यूपी भाजपा को बधाई दी. राजनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा कि उ. प्र में भाजपा की सफलता का क्रम ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी जारी रहा और शानदार जीत पार्टी को प्रदेश में मिली है. इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के कामकाज और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव एवं कार्यकर्ताओं के परिश्रम को जाता है. सभी को जीत की हार्दिक बधाई!

 

प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा की प्रचण्ड विजय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई. यह जीत राज्य सरकार एवं भाजपा की नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतीक है.

 

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश के जिला एवं क्षेत्र पंचायत की 825 में से 635 से अधिक सीटों पर हो रही विजय, PM नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों पर जनता के विश्वास की विजय है. इस जीत से स्पष्ट है कि जनता सुरक्षा, सुविधा व प्रगति के लिए समर्पित सरकार के साथ खड़ी है.

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा कि यूपी में ब्लॉक प्रमुख के चुनावों में शानदार जीत पर सीएम योगी आदित्यनाथ और स्वंतत्र देव समेत सभी कार्यकर्ताओं को बधाई. यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री योगी की नीतियों, नेतृत्व व भाजपा की विचारधारा में जनता के विश्वास की जीत है.



संबंधित लेख