यूपी में नड्डा ने किया ‘बूथ विजय अभियान’का आगाज

0

भाजपा का ‘बूथ विजय अभियान’ शनिवार 11 सितंबर से शुरू हो गया. यह अभियान विधानसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर मतदान के दिन तक चलेगा. इसका आगाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 11 Sep 2021, 05:49:27 PM

J P Nadda (Photo Credit: ANI)

highlights

  • अभियान विधानसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर मतदान के दिन तक चलेगा
  • इसका आगाज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया
  • भाजपा अध्यक्ष ने कहा-पार्टी के कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं

 

 

 

लखनऊ:

भाजपा का ‘बूथ विजय अभियान’ शनिवार 11 सितंबर से शुरू हो गया. यह अभियान विधानसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर मतदान के दिन तक चलेगा. इसका आगाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बूथ विजय अभियान का शुभारंभ करने के बाद नड्डा ने भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. जेपी नड्डा ने इस दौरान बूथ के सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने राज्य में विकास के सारे रिकॉर्ड को तोड़ा है. अब इसको आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी संगठन की है. उन्होंने कहा कि इसको आगे हमें बूथ से लेकर यूथ तक पहुंचना है. उन्होंने कहा कि इसका हमें बड़ा लाभ होगा और इसके बाद तो उत्तर प्रदेश में पुन: प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा का सरकार बनना तय है. हमारे सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं की शक्ति ही हमारे लिए अमूल्य है. 

यह भी पढ़ें : भाजपा ने 43 दिनों में 6.88 लाख हेल्थ वर्कर्स को दी ट्रेनिंग : नड्डा

भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना संबोधन शुरू करते हुए कहा कि आज मुझे बूथ विजय अभियान में आप सबके साथ  शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. मैं अपनी ओर से और पार्टी की ओर से आप सबका धन्यवाद करता हूं.  मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने उत्तर प्रदेश की महान संस्कृतिक विरासत और आध्यात्मिक समृद्धि को अक्षुण्ण रखते हुए इसके संरक्षण, संवर्धन के लिए अथक प्रयास किए हैं. नड्डा ने कहा कि आजादी के 70 वर्षों में कृषि के विकास और किसानों के कल्याण के लिए जितना काम नहीं हुआ उससे कहीं अधिक काम पिछले साढ़े सात वर्षों में प्रधानमंत्री जी ने करके दिखाया है। एमएसपी पहले भी थी, है और रहेगी, किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं. नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार ने ही किसानों को देश में कहीं भी मनपसंद मूल्य पर अपनी फसल बेचने की आजादी दी है, किसानों के लिए तीन हजार रुपये मासिक पेंशन की व्यवस्था की. मोदी सरकार ने ही कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर में व्यापक सुधार के लिए एक लाख करोड़ रुपये का पैकेज दिया. 



संबंधित लेख

First Published : 11 Sep 2021, 05:46:14 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.