रवि शास्त्री ने कहा- लीड्स की हार से सबक लें खिलाड़ी, सीरीज जीतने का है मौका

0

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच दो सितंबर से चौथे टेस्ट मैच का आगाज होने जा रहा है. टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने खिलाड़ियों को लीड्स की हार से सबक लेने के लिए कहा है. शास्त्री का मानना है कि दोनों ही देशों के पास सीरीज जीतने का बराबर मौका है. 

शास्त्री ने स्वीकार किया कि तीसरे टेस्ट के पहले ही दिन 78 रन पर आउट होना निर्णायक साबित हुआ. टीम इंडिया के कोच ने कहा, ”यह बहुत आसान है. आप बस लॉर्ड्स के बारे में सोचो. पिछला मैच भूल जाओ. मुझे पता है कि यह कहना आसान है लेकिन हमें अच्छे पल भी याद रखने चाहिए. खेल में यह सब होता रहता है.”

कोच रवि शास्त्री ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की तारीफ की है. उन्होंने कहा, ”लॉर्ड्स में इंग्लैंड का पलड़ा भारी था लेकिन हमने जीत दर्ज की. पिछले मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और पहले ही दिन हम पर दबाव बना दिया. हम पहले दिन ही बैकफुट पर थे.”

कोई भी टीम मार सकती है बाजी

शास्त्री हालांकि दूसरी पारी में टीम इंडिया की बल्लेबाजी से बेहद खुश हैं. शास्त्री ने कहा, ”हमने दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी की. हम 278 रन बनाने में कामयाब रहे. सीरीज पूरी तरह से ओपन है और कोई भी टीम बाजी मार सकती है.”

शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली और उनकी टीम को हलके में लेने की गलती किसी को नहीं करनी चाहिए. शास्त्री ने कहा, ”अभी 1-1 से बराबर है और हम विदेश में खेल रहे हैं. दबाव इंग्लैंड पर है. उन्हें अपने देश में जीतना होगा. जब वो भारत में खेल रहे थे तो हमने वही किया जो हमें करना था. गेंद अब उनके पाले में है लेकिन हमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा इसमें कोई शक नहीं है.”

IND Vs ENG: रोहित शर्मा इतिहास रचने से 22 रन दूर, ओवल में हासिल कर सकते हैं बेहद ही खास मुकाम