राखी सावंत बोलीं, मेरा पति बहुत घमंडी है, सलमान खान ही उसे ठीक कर सकते हैं

0

Rakhi Sawant speaks about her husband: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अपना जलवा दिखा चुकीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, राखी सावंत ने कहा है कि उनके पति रितेश बेहद घमंडी आदमी हैं और सलमान खान और बिग बॉस उन्हें ठीक कर सकते हैं. आपको बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस के 14 वें सीजन में नज़र आई थीं और उनके आते ही शो की टीआरपी में ज़बरदस्त उछाल देखने को मिला था. फिलहाल बिग बॉस अपने 15वें सीजन को लेकर चर्चाओं में है इस बीच राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बातें कहीं हैं. 


 
राखी कहती हैं कि, ‘मैं बिग बॉस के मेकर्स से रिक्वेस्ट करती हूं कि रितेश को कनाडा से लाने का अरेजमेंट करवाएं और उनके साथ मुझे भी शो में पार्टिसिपेट करने का मौक़ा दें’. राखी आगे कहती हैं कि, ‘मेरे पति में बहुत ईगो है और सलमान खान सर और बिग बॉस ही हैं जो उनका दिमाग को ठीक कर सकते हैं. कई लोगों का दिमाग बिग बॉस के घर में जाने के बाद ठिकाने पर आया है’. 
 Rakhi Sawant बोलीं, मेरा पति बहुत घमंडी है, Salman Khan ही उसे ठीक कर सकते हैं
हालांकि, क्या रितेश बिग बॉस के शो में हिस्सा लेंगे इस सवाल के जवाब में राखी कहती हैं, ‘पैसा फेंक तमाशा देख, सभी लोग पैसे के लिए काम करते हैं और यदि बिग बॉस अच्छे पैसे ऑफर करेगा तो वो शो में आखिर क्यों हिस्सा नहीं लेंगे ?’ आपको बता दें कि राखी के पति रितेश के बारे में बिग बॉस के 14वें सीजन में भी काफी बातें हुई थीं. हालांकि, आज तक रितेश कौन हैं वो दिखते कैसे हैं इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है.राखी की मानें तो जुलाई 2019 में शादी के बाद से ही उनकी अपने पति रितेश से कोई मुलाकात नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: 

5 करोड़ से लेकर 20 करोड़ तक, टीवी पर काम करने की इतनी मोटी रकम वसूलते हैं ये टॉप स्टार्स

उम्र 58, फिटनेस 100%: 80 के दशक की अभिनेत्री Anita Raj पर नहीं हुआ उम्र का असर, आज भी दिखती हैं इतनी फिट