रात में सिद्धार्थ शुक्ला को हुई थी बेचैनी, पानी पीकर सोए सिद्धार्थ नहीं देख पाए अगली सुबह

0

Sidharth Shukla Death Reason: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) आज हमारे बीच नही हैं. गुरुवार की सुबह इस मनहूस खबर  सभी को हिलाकर रख दिया. क्या टीवी इंडस्ट्री क्या बॉलीवुड भला कौन है जो इस खबर को सुनने के बाद ना रोया हो. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की शख्सियत ही ऐसी थी. 40 साल का नौजवान…जिनकी कद काठी और प्यारी मुस्कान हर किसी का दिल मोह ले. वहीं हर कोई ये जानने के लिए भी बेताब है कि भला सिद्धार्थ को हुआ क्या. हर समय फिट नजर आने वाले सिद्धार्थ को भला हार्ट अटैक कैसे आ गया. अब जो खबर सामने आई है उससे पता चलता है कि आधी रात के बाद सिद्धार्थ को सीने में हल्की बेचैनी महसूस हुई थी.

रात को हुआ था सीने में दर्द
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला बुधवार शाम को अपनी मां के साथ सोसायटी के गार्डन में टहलते दिखे थे. सब कुछ नॉर्मल था और सब कुछ ठीक. हर नॉर्मल परिवार की तरह सिद्धार्थ की मां और सिद्धार्थ भी समय से सो गए. लेकिन आधी रात के बाद लगभग 3 से साढ़े तीन बजे के बीच सिद्धार्थ को बेचैनी महसूस होने लगी. उन्हें सीने में दर्द लगा तो मां को जगाया. तब उनकी मां ने पानी दीया और इसके बाद सिद्धार्थ फिर से सोने चले गए. वो सो गए लेकिन हमेशा के लिए. गुरुवार की सुबह का सूरज सिद्धार्थ नहीं देख सके और उनके परिवार की रौशन जिंदगी में भी अंधेरा भर गया.

सुबह मां के उठाने पर नहीं उठा उनका लाल
सुबह जब काफी समय तक नहीं उठने पर उनकी मां ने उन्हें उठाना चाहा तो सिद्धार्थ नहीं उठे जिसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ की बहन और जीजा को बुलाया और डॉक्टर को कॉल किया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने ही सिद्धार्थ के शव को कूपर अस्पताल ले जाने की सलाह दी थी. जिसके बाद परिवार उन्हें कूपर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां सुबह 10.30 बजे उन्हें अधिकारिक तौर पर मृत घोषित कर दिया. आज हमारे बीच न वो शख्स है ना उस शख्स की वो प्यारी मुस्कान जिस पर सब जान छिड़कते थे लेकिन कुछ बाकी है तो केवल सिद्धार्थ की वो यादें जो तस्वीरों और वीडियो के जरिए हमारे ज़हन में हमेशा जिंदा रहेंगीं.    

ये भी पढ़ेंः Sidharth Shukla के निधन से दुखी Rashami Desai ने किया ट्वीट, नहीं लिखा एक भी शब्द, बस शेयर की ये एक चीज़

ये भी पढ़ेंः Sidharth Shukla Death: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर मुंबई पुलिस और डॉक्टर का क्या कहना है?