रेखा के रुप में नज़र आईं Geeta Kapoor, मांग में लगे सिंदूर के पीछे के बताई पूरी कहानी

0

कोरियोग्राफर और डांस शो की जज गीता कपूर (Geeta Kapoor) की फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. फोटो में गीता ने सिंदूर लगाया हुआ है और ये फोटो बेहद ही खूबसूरत लग रही है. फैन्स और उनके बच्चे अपनी ‘गीता मां’ को बिना शादी के सिंदूर लगाते देख हैरान हो गए हैं. उनके इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने उनसे सवाल किया. अब गीता ने खुद बताया है कि ये तस्वीरें फोटोशॉप्ड नहीं बल्कि असली हैं. उन्होंने सिंदूर लगाने की वजह भी बताई.

 

सिंदूर के साथ गीता कपूर की तस्वीरें देखकर लोग उनकी गुपचुप शादी के कयास लगा रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान गीता कपूर ने बताया कि उन्होंने शादी नहीं की है. उन्होंने कहा, मैं शादी कर लूं तो नहीं छिपूंगी. साथ ही मैं अभी कैसे शादी कर सकती हूं, मेरी मां को गुजरे हुए कुछ महीने ही हुए हैं.’ तस्वीरों के बारे में पूछे जाने पर गीता ने कहा कि तस्वीरें असली हैं. उन्होंने आगे बताया कि, ‘मैंने सिंदूर लगाया है. ये तस्वीरें ‘सुपर डांसर 4’ के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हैं. ये एपिसोड बॉलीवुड की एवरग्रीन हीरोइनों पर है. इसमें हमें उन्हीं की तरह कपड़े पहनने थे. मैं रेखा जी बनी हूं तो मुझे उनका पूरा गैटअप लेना था और उन्ही के तरह कपड़े पहनते थे. अगर वह सिंदूर लगाती हैं, तो मैंने भी सिंदूर लगाया है.’

गीता कपूर अक्सर शो में कहती थीं कि उनकी मां उन्हें शादी के जोड़े में देखना चाहती हैं. लेकिन गीता अपनी मां की इच्छा पूरी नहीं कर सकी. 12 जनवरी 2021 को गीता की मां इस दुनिया को और अपनी बेटी को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह गईं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि बीते कुछ साल उनकी मां के लिए बेहद मुश्किल भरे रहे लेकिन अब उन्हें शांति और मोक्ष मिल गया है.