लखनऊ के एक अस्पताल में हुई मारपीट के मामले में नहीं हुई कार्यवाही

0

अस्पताल प्रशासन ने लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा और उनसें आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने 26 मई को मामला तो दर्ज किया, लेकिन उन पर मामूली धाराए लगा कर मुकदमा दर्ज किया.

Doctor (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • अस्पताल के अंदर डॉक्टर और  मेडिकल स्टाफ के साथ हुई मारपीट
  • एक मरीज के तीमारदारों ने डॉक्टर और बाकि मेडिकल स्टाफ के साथ मारपीट की थी
  • अस्पताल प्रशासन ने लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा

लखनऊ:

इस कोरोना के समय में डॉक्टर और दुसरे मेडिकल के स्टाफ जहां अपनी जान की परवाह किया बिना ही लोगों का इलाज कर रहा है वही ऐसे समय में डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ से मारपीट की घटनाये सुनना बहुत ही दुखद होता है. घटना लखनऊ के एक अस्पताल की है जहां डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के साथ हुई मारपीट के मामले में अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई. अस्पताल के अंदर डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के साथ हुई इस मारपीट अंबेडकर नगर निवासी 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. जहां एक मरीज के तीमारदारों ने डॉक्टर और बाकि मेडिकल स्टाफ के साथ मारपीट की थी. अस्पताल प्रशासन ने लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा और उनसें आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने 26 मई को मामला तो दर्ज किया, लेकिन उन पर मामूली धाराए लगा कर मुकदमा दर्ज किया. अस्पताल प्रशासन ने कमिश्नर को फिर से पत्र लिखा जिसमें आरोपियों पर कठोर कार्रवाई और मुकदमे की धाराए बढ़ाने की मांग की गई लेकिन अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया. यह मामला लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के एक अस्पताल का है. 

यह भी पढ़ेंः जहरीली शराब कांड में धीरज शर्मा समेत 3 आबकारी अधिकारी निलंबित

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक 1683862 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित है. 1683862 में से 1605696 ठीक हो कर घर जा चुके हैं. वही प्रदेश में कोरोना वायरस के कारण 19899 मरीजों की मौत हो चुकी है. 58267 मरीज अभी भी अस्पताल में हैं और ठीक हो रहे हैं. सिर्फ लखनऊ में कोरोना संक्रमितों की संख्या 239 है, वही 239 में से 19 मरीज ठीक हो कर घर जा चुके हैं, राजधानी में कोरोना वायरस से 1 मरीजों की मौत हो गई है. और 219 मरीज अभी भी अस्पताल में हैं और ठीक हो रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा के बीच सीएम योगी ने राज्यपाल से की मुलाकात



संबंधित लेख

First Published : 28 May 2021, 09:26:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.