वेब सीरीज ‘आउट ऑफ लव’ सीजन 2 का इस दिन होगा प्रीमियर

0
वेब सीरीज 'आउट ऑफ लव' सीजन 2 का इस दिन होगा प्रीमियर

रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) जल्द ही वेब सीरीज ‘आउट ऑफ लव’ के दूसरे सीजन में डॉ मीरा की भूमिका में नजर आयेंगी

रसिका दुग्गल (Photo Credit: फोटो- @rasikadugal Instagram)

highlights

  • रसिका दुग्गल जल्द ‘आउट ऑफ लव’ के सीजन 2 में नजर आएंगी
  • रसिका दुग्गल की इस सीरीज को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) ने कहा कि वह इस बात पर ध्यान देने से बचने की कोशिश करती हैं कि भूमिका निभाने के दौरान लोग उनसे क्या उम्मीद करते हैं. रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) महसूस करती है हमने अपने काम में क्या निवेश किया है, यह मायने रखता है. रसिका ने मीडिया को बताया, “मैं कोशिश करती हूं कि मैं उसपर ध्यान न दूं कि लोग मुझसे क्या उम्मीद करते हैं. मैं हमेशा मानती हूं कि अगर आप अपने काम में पर्याप्त निवेश करते हैं, तो दर्शक भी आपकी कहानी में पर्याप्त निवेश करेंगे. जरूरी यह है कि उस कहानी में रुचि रखकर निवेश किया जाए. ” वह जल्द ही वेब सीरीज ‘आउट ऑफ लव’ के दूसरे सीजन में डॉ मीरा की भूमिका में नजर आयेंगी. ‘आउट ऑफ लव’ का दूसरा सीजन 30 अप्रैल को रिलीज होगा. रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) ‘मिजार्पुर’ के दूसरे सीजन में दिखाई दी थीं, और जल्द ही वह ‘दिल्ली क्राइम’ के सीजन दो में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: ‘Dostana 2’ से निकाले जाने के बाद कार्तिक आर्यन ने किया पहला पोस्ट


‘आउट ऑफ लव’ पर अपनी वापसी के बारे में, उन्होंने कहा “मुझे लगता है कि सीजन दो बहुत ही आकर्षक है. यह एक बहुत ही अलग अनुभव है.” रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) स्वीकार करती है कि जब किसी सेट-अप में काम करने की बात आती है, तो यह निश्चित ही सुकून देने वाला होता है.

“यह शूटिंग के मामले में आरामदायक है क्योंकि आपके पास पहले से ही अपनी टीम की समझ है अगर टीम एक ही है तो. जैसे ‘मिजार्पुर’ टीम काफी हद तक एक ही थी, इसलिए मुझे इसके बारे में पहले से ही पता था. मैं उन चीजों को जानती थी जो काम कर रही थीं और नहीं भी. एक बार जब सबकुछ हो जाता है, तो आप उन सभी चीजों के बारे में चिंता करने के बजाय अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं.”

यह भी पढ़ें: वरुण धवन के प्रपोजल को नताशा ने कर दिया था रिजेक्ट, फिर ऐसे बनी बात

लेकिन क्या शो फैक्टर कई सीजन तक वही चलता रहेगा? “रसिका ने साझा किया, मुझे नहीं पता कि अगर शो कई, कई सीजन के लिए चला तो मुझे कैसा लगेगा. मुझे लगता है कि एक बिंदु होगा जहां आप थोड़ा थक जाएंगे लेकिन मुझे अभी तक ऐसा अनुभव नहीं हुआ है, इसलिए मैं इस बारे में नहीं बता सकती हूं.”



संबंधित लेख

First Published : 24 Apr 2021, 12:23:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.