शादी टूटने की खबरों के बीच सामंथा ने की नाग चैतन्य की अगली फिल्म की तारीफ, जानिए क्या कहा?

0

Samantha-Naga Chaitanya Wedding Rift: पिछले कुछ दिनों से ऐसी ख़बरें आ रहीं थीं कि साउथ की चर्चित एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और उनके पति नागा चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya Akkineni) के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. असल में नागा चैतन्य और सामंथा के बीच खटपट की ख़बरें तो पहले से ही आ रहीं थीं लेकिन इन अफवाहों को बल इसी साल जुलाई के महीने में मिला था. जुलाई में अचानक ही एक्ट्रेस सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से ‘अक्किनेनी’ सरनेम को हटा दिया था. इस घटना के बाद यह माना जाने लगा कि सामंथा और नागा चैतन्य के बीच तकरार चल रही है और इनकी शादी खतरे में है. 


 
आपको बता दें कि सामंथा, साउथ के दिग्गज स्टार नागार्जुन की बहू हैं. नागा चैतन्य और सामंथा की खटपट की ख़बरों के बीच हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसने इन दोनों ही स्टार्स के फैन्स को थोड़ी राहत दी है. असल में, सामंथा के पति नाग चैतन्य की एक तेलुगु फिल्म ‘लव स्टोरी’ इसी महीने सितबर में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर नागा चैतन्य ने ट्वीट किया था जिसे सामंथा ने ना सिर्फ रीट्वीट किया है बल्कि इसके साथ टीम और लीडिंग एक्ट्रेस का रोल निभा रहीं साईं पल्लवी को शुभकामनाएं भी दी हैं.

Samantha-Naga Chaitanya Divorce:  शादी टूटने की खबरों के बीच Samantha Akkineni ने की Naga Chaitanya की अगली फिल्म की तारीफ, जानिए क्या कहा?
 
सामंथा ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘विनर. टीम को ऑल द वैरी बेस्ट’. सामंथा द्वारा फिल्म का ट्रेलर रीट्वीट किए जाने पर उनके पति नाग चैतन्य ने भी ट्विटर करते हुए लिखा है ‘थैंक्स सैम’. देर से ही सही लेकिन सोशल मीडिया पर नाग चैतन्य और सामंथा के बीच हुई इस बातचीत को देख इन दोनों की स्टार्स के फैन्स ने राहत की सांस ली है. आपको बताते चलें कि सामंथा और नाग चैतन्य ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर उठ रहीं बातों पर कोई सफाई नहीं दी है.

ये भी पढ़ें: Samantha-Naga Wedding Rift: क्या सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी में आ चुकी है दरार? एक्ट्रेस ने खुद दिया इसका ये जवाब

Samantha Akkineni Naga Chaitanya Love Story: दोस्ती से हुई प्यार की शुरूआत, कई साल डेटिंग के बाद की शादी, ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी