शेखर सुमन की मां का निधन, अभिनेता ने किया इमोशनल पोस्ट

0

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है. गुरुवार के दिन उनकी मां का देहान्त हो जाने से वह काफी उदास हो गए हैं. मां के निधन की जानकारी शेखर सुमन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि वह अपनी मां के चले जाने से काफी टूट गए हैं और अनाथ महसूस कर रहे हैं.

अभिनेता शेखर सुमन ने मां के निधन के बाद ट्वीट करते हुए उन्होंने अपनी मां को हर मुश्किल परिस्थिति में उनके और परिवार के साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद दिया है. उनका कहना है कि वह अपनी आखरी सांस तक अपनी मां को याद करते रहेंगे. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को उनकी मां के लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद दिया है.

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘मेरी प्यारी मां, जिसे मैंने इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार किया था. वह मुझे छोड़ कर स्वर्ग चली गई. मैं अनाथ और बिखरा हुआ महसूस कर रहा हूं. हर समय परिवार के साथ खड़े रहने और साथ देने के लिए आपका धन्यवाद मां. मैं आपको आखिरी सांस तक याद करता रहूंगा.’

इससे पहले शेखर सुमन ने 15 जून को ट्वीट कर अपनी मां के तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि वह भगवान शिव से लगातार प्रार्थना कर रहे हैं कि उनकी मां के स्वास्थ्य में जल्द से जल्द सुधार करें इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने की भी अपील की थी.

इसे भी पढ़ेंः
22 साल की हुई नंदिनी और समीर के ना मिल पाने की कहानी, Hum Dil De Chuke Sanam ने Salman Khan और Aishwarya Rai की बदल दी थी क़िस्मत

ऐसी दिखती थी ‘भाबीजी घर पर है’ की अम्माजी, इस कारण बढ़ गया सोमा राठौड़ का वजन!