सलमान के साथ रिश्तों को अब तक मैनेज कर रही हैं संगीता बिजलानी

0

त्रिदेव, हातिमताई, कातिल और जुर्म जैसी फिल्मों में काम कर चुकी संगीता बिजलानी का आज बर्थडे है. संगीता अक्सर कई कारणों से चर्चा में रहती है. एक्ट्रेस संगीता बिजलानी और सलमान खान का रिलेशनशिप और ब्रेकअप तो किसी से छुपा नहीं है. एक वक्त तो दोनों की शादी के कार्ड तक छप गए थे. लेकिन फिर दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. अब सलमान और संगीता बिजलानी अच्छे दोस्त हैं.

जैसा कि हम सब जानते हैं संगीता का अपने पूर्व पार्टनर सलमान खान और उनके परिवार से काफी अच्छा बॉन्ड है. सलमान खान की कई पार्टियों में वह अक्सर दिख जाती हैं. हाल ही के एक इंटरव्यू में संगीता ने बताया है कि उसने सलमान खान से रिश्तों को अच्छी तरह मैनेज किया है. 

जीवन में एक समय आता है जब आप इन चीजों से उबर जाते हैं
संगीता ने कहा- कनेक्शन कभी ब्रेक नहीं होता. कनेक्शन कभी दूर नहीं जाते. आपके पार्टनर, स्कूल के दोस्तों के बीच का प्यार कभी कम नहीं होता. लोग आएंगे और जाएंगे. जिंदगी में कोई भी पर्मानेंट नहीं होता. इसका मतलब ये नहीं है कि आप किसी के प्रति गुस्सा या बदले की भावना रखें.

एक समय आता है जब आप इन चीजों से उबर जाते हैं. संगीता ने कहा, मेरी जिदंगी में एक समय ऐसा भी आया जब मैं बचकानी और बेवकूफ थी, लेकिन अब मैं मैच्योर हो गई हूं. जीवन अनुभवों से भरा है. उन्होंने सलमान से शादी की बात पक कहा था, एक समय था जब मैं वास्तव में शादी करना चाहता था और फिर बात नहीं बनी. मैं हमेशा इतना करीब आया हूं. लोगों के पैर ठंडे हो गए हैं.     

कमबैक करेंगी संगीता
संगीता बिजलानी पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन से शादी के बाद से ही पर्दे से गायब हो गईं. अजहरुद्दीन से रिश्ता टूटने के बाद भी वह फिल्मों में नहीं आईं. अब वह कमबैक करने वाली हैं. संगीता एक वेब सीरीज के माध्यम से कमबैक करने की योजना बना रही हैं.

उन्होंने बताया कि कई प्रस्ताव आए हैं लेकिन मेरी संवेदनशीलता के हिसाब से इसमें भूमिका नहीं है. एक वेब सीरीज का प्रस्ताव मेरे पास है. अगर मुझे यह अपील करेगी तो मैं इसमें काम करूंगी. मैं कुछ अनोखा और रोचक चाहती हूं. रेग्युलर वाली रोल करना पसंद नहीं मुझे. 

ये भी पढ़ें-

Unseen Photo: बेटे के साथ करीना कपूर खान की ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल, पिघल रहा है फैंस का दिल

करीना-सैफ के दूसरे बेटे का नाम हुआ आउट! तो क्या ये हैं छोटे पटौदी बेबी का नाम?