साथ लंच करने पहुंचे अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा, बेटे अरहान भी साथ रहे मौजूद

0

Arbaaz Khan and Malaika Arora had Lunch Together: अरबाज खान Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का तलाक हुए लगभग 4 साल हो चुके हैं. इन चार सालों के बीच ऐसे कम ही मौके आए हैं जब दोनों को साथ में स्पॉट किया गया हो. हालांकि बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर दोनों के बीच एक म्यूच्यूल अंडरस्टैंडिग कायम है. शायद इसी वजह से आज मलाइका अरोड़ा, अरबाज़ खान बेटे अरहान के साथ लंच पर स्पॉट हुए. खास बात ये थी कि इस दौरान केवल ये तीनों ही नहीं बल्कि मलाइका की मम्मी और बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी अपने बेटे के साथ दिखीं.


पूरा परिवार रविवार को मुंबई के ऑलिव रेस्ट्रोरेंट में लंच के लिए पहुंचा था. अरबाज इस दौरान काफी कैजुअल लुक में दिखाई दिए और उन्होंने रुककर बेटे अरहान के साथ पोज दिए. इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग कमाल की लग रही थी.  

बेटे Arhaan संग साथ में लंच करने पहुंचे Arbaaz Khan और Malaika Arora, अरबाज़ के माथे को चूमती दिखीं मलाइका की मम्मी

बेटे Arhaan संग साथ में लंच करने पहुंचे Arbaaz Khan और Malaika Arora, अरबाज़ के माथे को चूमती दिखीं मलाइका की मम्मी

मलाइका की मम्मी ने चूमा अरबाज खान का माथा
रेस्ट्रोरेंट से निकलते वक्त अरबाज खान मलाइका अरोड़ा की मम्मी से कुछ दूर खड़े थे. तभी उन्होंने अरबाज को आवाज देकर बुलाया और उनके माथे को चूम लिया. कैमरे में ये तस्वीर कैद हो गई और लोगों को ये देखकर वाकई काफी हैरानी भी हो रही है. हाल ही में मलाइका सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेवा के साथ भी स्पॉट हुई थीं. दोनों ने साथ में लंच किया और फिर एक साथ कार में बैठकर निकल गईं. 

इन तस्वीरों से एक बात तो साफ है कि दोनों का भले ही तलाक हो गया है और फिलहाल दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हों लेकिन अभी भी दोनों के बीच एक बॉन्डिंग बरकरार हैं और सिर्फ इन दोनों के बीच ही नहीं बल्कि इनके परिवार के सदस्यों के बीच भी वहीं प्यार कायम है. जो होना चाहिए. मलाइका और अरबाज ने आपसी सहमति से 2017 में तलाक लिया था. जिसके बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका के पास है लेकिन दोनों बेटे अरहान के साथ समय बिताते हैं.     

ये भी पढ़ेंः Bade Acche Lagte Hain 2 के सेट पर Disha Parmar ले रही हैं जम्हाई, वजह है ये शख्स