सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन ने मनाया अपना 22वां बर्थडे, देखें पार्टी की Inside तस्वीरें

0

Renee Sen Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी रिनी सेन (Reene Sen) ने बीते दिन अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. रिनी ने अपना बर्थडे अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया. इस मौके पर सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने एक ब्लॉग वीडियो भी शेयर किया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहमन रिनी से कई सारे सवाल पूछ रहे हैं. उनकी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में रिनी ने बताया कि वह इस समय कैसा फील कर रही हैं. उन्होंने अपने 22वें बर्थडे को अबतक का सबसे बेहतरीन बर्थडे बताया. इस मौके पर उनकी मम्मी सुष्मिता सेन भी नजर आईं. रिनी ने खुलासा किया कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बनना चाहतीं. उनका ड्रीम कुछ और है और उनकी फैमिली उनकी ड्रीम को पूरी करने में उनकी मदद कर रही है. रिनी ने अपने बर्थडे पर काफी सुंदर ड्रेस पहनी थी, जिसकी रोहमन ने भी जमकर तारीफ की.

 

सिंगल मदर हैं सुष्मिता सेन 

बता दें कि सुष्मिता सिंगल मदर हैं. उनकी छोटी बेटी का नाम अलीशा है. सुष्मिता ने रेनी को साल 2000 में गोद लिया था जबकि अलीशा को साल 2010 में गोद लिया था. हाल ही में रिनी ने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन रखा था.

इस सेशन के एक दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा,”क्या आप जानती हैं आपकी असली मां कौन हैं?” इस पर रिनी बहुत ही शानदार जवाब दिया. इस जवाब के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी शेयर किया. रिनी ने अपने जवाब में लिखा, “मैं अपनी मां के दिल से पैदा हुई हूं. यही सच है.” इस जवाब से उनके फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों ने रेनी की तारीफें की.

ये भी पढ़ें-

Malaika Arora ने Arjun Kapoor पर लुटाया अपना प्यार, फैंस को जमकर पसंद आ रही है वीडियो

Thalaivii: फिल्म के लिए Kangana Ranaut ने की मल्टीप्लेक्स के मालिकों से अपील, कहा – मुझे विश्वास है कि ये फिल्म लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी