सोनू सूद का पोस्टर लेकर किलिमंजारो पर्वत पर पहुंचा भारतीय पर्वतारोही

0

कोरोनोवायरस महामारी के बीच लाखों लोगों को अपने घर पहुंचाने वाले अभिनेता सोनू सूद लगातार अपने फैंस के किए गए कामों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में एक पर्वतारोही ने किलिमंजारो पर्वत पर विजय प्राप्त की और सोनू सूद को जीत समर्पित की है. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाले पर्वतारोही और साइकिल चालक उमा सिंह ने यह कारनामा कर दिखाया है. उन्होंने तंजानिया में अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी, माउंट किलिमंजारो की चोटी पर चढ़ाई की और अपनी इस उपलब्धि को सोनू सूद को समर्पित कर दिया. उनके किए गए इस काम की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए उमा सिंह ने बताया था कि वह 15 अगस्त को अफ्रीका महाद्वीप के सबसे ऊंचे पर्वत माउंट किलिमंजारो की चोटी पर साइकिल से पहुंचे थे. वहीं पर वह उस शख्स को सलाम करने चाहते थे जो पहले से ही ऊंचाईयों पर हैं. उन्होंने सोनू सूद को असली सूपर हीरो बताते हुए अपनी जीत को उन्हें समर्पित कर दिया.

इसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने भी सोशल मीडिया पर उमा सिंह के साहसिक काम की प्रशंसा की है. उन्होंने लिखा कि ‘मुझे उमा पर इतना गर्व महसूस होता है कि वह इतना कठिन कुछ हासिल करने के लिए आगे बढ़े. यह उसकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प है जिसने उसे यह उपलब्धि हासिल करने में मदद की. वह हमारे युवाओं के लिए एक प्रेरणा है. इतनी कम उम्र में इस तरह का संकल्प दिखाता है कि अगर हमारे भारतीय युवा कुछ करने के लिए अपना दिल लगाते हैं, तो वे इसे हर संभव तरीके से हासिल करेंगे.’

इसे भी पढ़ेंः
Ananya Panday ने अपने कज़न के साथ शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, दी जन्मदिन की बधाई

Kapil Sharma के सवाल पर Sudesh Lehri ने दिया ऐसा जवाब, वीडियो हो गया वायरल