सोनू सूद के घर पहुंची आयकर विभाग की टीम के विरोध में सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

0

I stand With Sonu Sood: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर बीते दिन आयकर विभाग ने छापा मारा है. इस कार्रवाई में सोनू सूद के एक ठिकाने पर नहीं बल्कि आयकर विभाग की टीम ने 6 ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की है. वहीं, आयकर विभाग की इस कार्रवाई से अभिनेता के फैंस भड़कते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर “आई स्टेंड विद सोनू सूद” हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. सोनू के फैंस इस हैशटैग का इस्तेमाल कर पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रियाएं रख रहे हैं. सोनू के कुछ फैंस इसे गंदी राजनीति बता रहे हैं तो वहीं कई उन्हें हिम्मत बनाए रखने को कह रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भड़के सोनू सूद के फैंस

फिलहाल बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने टैक्स चोरी के मामले में जांच करने के लिए उनके ठिकानों पर पहुंच कर सर्वे किया था. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की यह जांच की कार्रवाई मुंबई और लखनऊ के कम से कम आधा दर्जन ठिकानों पर की गई. इस दौरान आयकर विभाग ने अभी तक किसी चीज को सीज नहीं किया है.

सोशल मीडिया पर सोनू सूद को बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वहीं आयकर विभाग की इस कार्रवाई को लेकर अब सोशल मीडिया पर उनके फैंस का गुस्सा फूटता दिख रहा है. कुछ फैंस सीधे केंद्र सरकार पर हमलावर हो रहे हैं, तो कई फैंस सोशल मीडिया पर #IndiaWithSonuSood और #IstandWithSonuSood नाम से ट्वीट कर उनका समर्थन कर रहे हैं.

ट्वीट के जरिए कर रहे अभिनेता का समर्थन

सोशल मीडिया पर एक फैंस ने #IndiaWithSonuSood के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है कि सोनू सूद सर आयकर विभाग के रेड के नहीं बल्कि पद्मश्री के हकदार हैं.

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर अर्जुन मेघवंशी ने सोनू सूद का समर्थन करते हुए लिखा है ‘जिस व्यक्ति ने कोरोना महामारी के दौरान दिन-रात एक कर लोगों की मदद की, गरीबों के इलाज, शिक्षा के लिए काम किया. उसके घर में छापे मारे जा रहे हैं. सत्य को परेशान कर सकते हो पराजित नहीं.’

एक अन्य यूजर ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए और स्पाइसजेट के हवाई जहाज पर छपी सोनू सूद की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘दिक्कत यही थी, कि उनसे ज्यादा तुम कैसे छप गये.’

अयोध्या के रहने वाले अमित राजभर का कहना है कि ‘कोरोना काल में लोग तड़प-तड़प कर जान दे रहे थे, दाने-दाने को मोहताज थे. उस समय एक आदमी दिन रात एक करके लोगों की मदद, अपनी जान की बाज़ी लगाकर कर रहा था. उसको पद्मश्री देने की जगह उसके घर आयकर के छापे चल रहे हैं. सच मे बदल रहा है हिंदुस्तान.’

इसे भी पढ़ेंः
Bigg Boss OTT Finale date: जानिए कब है फिनाले, कितने बजे और कहां देख सकेंगे, विनर को क्या मिलेगा?

Casting Couch: जब हीरो Mallika Sherawat से कहते थे, पर्दे पर किस कर सकती हो तो रियल लाइफ में इंटिमेट होने में क्या प्रॉब्लम है?