सोनू सूद ने मां के बर्थडे पर लिखा दिल छू लेने वाला इमोशनल पोस्ट, शेयर की ये तस्वीरें

0

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपनी मां सरोज सूद की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने अपनी मां की तीन तस्वीरें भी शेयर की शेयर की हैं. उनका कहना है कि उनकी मां के निधन से पैदा हुआ खालीपन हमेशा रहेगा और उनके द्वारा सिखाई गई जीव की सीख के लिए आभारी रहेंगे. 

सोनू सूद ने जो तस्वीरें शेयर की है. ये सभी तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें हैं. इसमें उनकी मां की शादी की तस्वीरें भी हैं. वह पूरी तरह से सोने से लदी हुई हैं. एक साड़ी में उनकी मां ब्लैक साड़ी में फोटो के लिए पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

सोनू सूद ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”जन्मदिन मुबारक हो मां. काश मैं आपको सामने से बर्थडे विश कर पाता, लेकिन आप हमारे साथ नहीं है. जिंदगी की उन सीख के लिए धन्यवाद, जो आपने सिखाई हैं. मैं अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मुझे आपकी कितनी याद आती है.”

हमेशा मार्गदर्शन करने की प्रार्थना

सोनू सूद ने आगे लिखा,”आपके बिना मेरा जीवन वैसा ही रहेगा, जब तक मैं आपको फिर से नहीं देखूंगा. आप जहां भी हैं खुश रहें और हमेशा मुझे गाइड करते रहें. लव यू मां.” इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में दिल वाले इमोजी भी शामिल किए हैं. 

 फराह खान और सुनील शेट्टी ने किया ये कमेंट

सोनू सूद की इस पोस्ट पर फराह खान और सुनील शेट्टी समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं. फराह खान ने लिखा,”रुला दिया ना… मां हमेशा हमारे साथ होती हैं… चाहे वो शारीरिक रूप हो या नहीं.” वहीं, सुनील शेट्टी ने दिल वाले दो इमोजी कमेंट किए हैं. 

ये भी पढ़ें-

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा ने डेढ़ साल पहले शुरू किया था पोर्नोग्राफी का बिजनेस, हर दिन होती थी 6-8 लाख रुपए की कमाई

कितना बदल गईं हैं फिल्म ‘मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी? वायरल हुईं तस्वीरें