सोफिया हयात का सलमान खान पर हमला, बोलीं- हर फिल्म में मॉडल का इस्तेमाल करते हैं

0

अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने सुपरस्टार सलमान खान को लेकर सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखा है. सोफिया ने इस पोस्ट में सलमान खान और उनकी फिल्मों पर हमला बोला है. सोफिया का कहना है कि सलमान खान हर साल ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं जो कि धार्मिक उत्सव का गलत इस्तेमाल करना होता है. सोफिया ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

सोफिया ने अपने लंबो पोस्ट में लिखा, “सलमान खान जब भी कोई फिल्म रिलीज करते हैं तो वही तरकीबें अपनाते हैं. वह ईद पर रिलीज करते हैं, धार्मिक उत्सव को एक प्रमोशनल इवेंट के रूप में इस्तेमाल करते हुए, एक आध्यात्मिक दिन का फायदा उठाते हैं. वह वही क्लिच्ड स्टोरी लाइन्स भी रिलीज़ करते हैं. वही लजीज लुक कैमरा को, वही क्लिच्ड गर्ल स्टोरी में लड़के से मिलती है, (हमेशा हर बार एक छोटी मॉडल का उपयोग करते हुए, आप एक लड़की को अपनी उम्र में अपने सामने अभिनय करने के लिए कास्ट करें?) , और वही क्लिच्ड चीज़ी लाइन्स. वो जो नहीं कर पा रहे हैं वो है इससे आगे बढ़ना. उनके दर्शक स्पष्ट रूप से बढ़ गए हैं और उन्हीं पुरानी कहानियों से तंग आ चुके हैं जो काफी स्पष्ट रूप से दिमाग को सुन्न कर रही हैं, यहां तक ​​कि राधे का ट्रेलर देखकर, मैंने सोचा, क्या मैंने यह सब पहले नहीं देखा है?”

सोफिया आगे लिखती हैं, “रणदीप हुड्डा को देखना दर्दनाक था. वह एक अच्छे अभिनेता हैं, और इस तरह के एक टाइडल और खराब भूमिका पर उनका अभिनय बेकार चला गया है. क्या उन्होंने यह भूमिका इसलिए ली क्योंकि उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका मिला क्योंकि इससे उन्हें विश्वसनीयता मिली? फिल्म इंडस्ट्री के साथ यही मुद्दा है. प्रतिष्ठा के लिए भूमिकाएं ली जाती हैं. कल्पना कीजिए कि अगर रणदीप ने कहा, “स्क्रिप्ट बुरी तरह से लिखा गया है, और बहुत क्लिच है”. वो शायद बॉलीवुड से आउट हो गए होते. मैंने खुद सलमान के बगल में बिग बॉस फाइनल में मंच पर नहीं आने का फैसला किया क्योंकि मेरी नैतिकता और सच्चाई मेरे अहंकार से ज्यादा मजबूत है.”

सोफिया यहीं नहीं रूकी, उन्होंने आगे लिखा, “हम स्वर्ण युग में प्रवेश कर चुके हैं, और मानवता हर तरह से विकसित हुई है. भारत के लोग मूर्ख नहीं हैं, वे बुद्धिमान हैं और हर दिन विकसित हो रहे हैं. शायद सलमान को यह कोशिश करनी चाहिए.”