हथिनी और उसके बच्चे पर लगा एक लड़के की हत्या का आरोप

0

असम से एक अद्भुत मामला सामने आया है. गोलाघाट जिले में हथिनी और उसके बच्चे पर हत्या का आरोप लगा है. पुलिस ने हत्या के आरोप में दोनों को हिरासत में ले लिया. पुलिस के मुताबिक, हथिनी और उसके बच्चे ने एक लड़के को मार डाला था. घटना 8 जुलाई की है जिसके बाद स्थानीय लोग वन अधिकारियों पर हथिनी के खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव बनाने लगे. लोगों का दबाव इतना ज्यादा बढ़ा कि पुलिस को हरकत में आना पड़ा.

लड़के की हत्या के आरोप में हथिनी को पुलिस ने पकड़ा

लड़के की हत्या के आरोप में पुलिस दोनों को पकड़कर पुलिस स्टेशन ले आई. पुलिस ने बताया कि दोनों जानवरों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया और जांच-पड़ताल के बाद हथिनी और उसके बच्चे को वन विभाग के हवाले कर दिया गया.

जानवर के लिए सोशल मीडिया पर उमड़ा समर्थन

हथिनी और बच्चे को हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर लोग जानवर के समर्थन में आ गए. यूजर अलग-अलग अंदाज से पोस्ट, मीम्स और मजेदार फोटो शेयर कर रिएक्शन देने लगे.  किसी ने चुटकी ली कि पूछताछ में हथिनी ने क्या बताया? सुशांत सिंह राजपूत की समर्थक एक यूजर ने लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों को आज तक नहीं पकड़ पाए, बस अब जानवरों को और जेल में डालो! ऐसा सिर्फ भारत में ही होता है.”  

पंजाब कांग्रेस कलह: अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू ने की अलग-अलग बैठकें, सोनिया गांधी से मिले हरीश रावत

जमानत मिलने के बाद मेहुल चोकसी ने कहा- घर तो आ गया हूं लेकिन इस टॉर्चर ने मानसिक और शारीरिक निशान छोड़े