हार्दिक की गेंदबाजी पर सस्पेंस,जयवर्धने ने बताया कब कर सकते हैं बॉलिंग

0
हार्दिक की गेंदबाजी पर सस्पेंस,जयवर्धने ने बताया कब कर सकते हैं बॉलिंग


मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने का कहना है कि टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईपीएल के इस सीजन में गेंदबाजी कर सकते हैं. हार्दिक ने आईपीएल के पहले तीन मैचों में मुंबई के लिए गेंदबाजी नहीं की है.

हार्दिक बाद में गेंदबाजी कर सकते हैं : जयवर्धने (Photo Credit: IANS)

मुंबई:

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने का कहना है कि टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईपीएल के इस सीजन में गेंदबाजी कर सकते हैं. हार्दिक ने आईपीएल के पहले तीन मैचों में मुंबई के लिए गेंदबाजी नहीं की है. जयवर्धने ने कहा, हम हार्दिक को आईपीएल के इस सीजन में गेंदबाजी करते देखने के लिए उत्सुक हैं. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में उन्होंने कुछ ओवर गेंदबाजी की है. उनके कंधे की निगरानी रखी जा रही है और हम चाहते हैं कि वह इस स्थिति में आ जाएं जहां वह गेंदबाजी कर सकें. उन्होंने कहा, हम टूर्नामेंट के कुछ दिनों में हार्दिकको गेंदबाजी करते देख सकते हैं. हम उनका गेंदबाजी में भी इस्तेमाल करना चाहते हैं.

हार्दिक को कंधे में चोट लगी थी और उन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में गेंदबाजी नहीं की थी. इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया गए जहां उन्होंने सिर्फ बल्लेबाजी में योगदान दिया. हार्दिक ने हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में टी20 सीरीज में गेंदबाजी की और इंग्लिश टीम के खिलाफ तीसरे वनडे में नौ ओवर डाले थे. सभी की निगाहें हार्दिक पांड्या पर है. वह आईपीएल के इस सीजन में अभी तक गेंदबाजी नहीं किए हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या बॉलिंग को लेकर इंग्लैंड सीरीज से चर्चा हो रही है कि अखिर वह गेंदबाजी क्यों नहीं कर रहें हैं. हालांकि, हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में कुछ ओवर गेंदबाजी की थी. बताया गया की हार्दिक के कंधे में कुछ दिक्कत है, जिसकी वजह से उनको गेंदबाजी नहीं कराई गई. वहीं, अब मुंबई इंडियंस उनके कंधे की निगरानी रख रहा है.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स का सामना आईपीएल के 13वें मुकाबले में मंगलवार को गत विजेता मुंबई इंडियंस के साथ होगा. मुंबई पिछले सीजन में दिल्ली को हराकर विजेता बना था और अब दिल्ली के पास इस हार का बदला लेने का मौका रहेगा. दिल्ली की टीम इस सीजन की अंक तालिका में दूसरे और मुंबई की टीम तीसरे स्थान पर है और दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मजेदार होगा. दोनों टीमों का बल्लेबाजी और गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है और इनके पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं. दिल्ली और मुंबई ने अबतक तीन-तीन मुकाबले खेले हैं जिनमें एक-एक मैच में दोनों टीमों को हार मिली है.

 



संबंधित लेख

First Published : 19 Apr 2021, 10:16:01 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link