14 फेरे फिल्म: हसीन दिलरुबा के बाद विक्रांत मेस्सी लेंगे ‘14 फेरे’, जानें रिलीज डेट

0

Vikrant Massey 14 Phere: इन दिनों विक्रांत मेस्सी हसीना दिलरुबा को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म में तापसी पन्नू की अदाकारी की तारीफ तो हो ही रही है साथ ही विक्रांत के अभिनय को भी खूब पसंद किया गया है. वहीं हसीन दिलरुबा के बाद विक्रांत अब 14 फेरे लेते हुए नजर आएंगे और वो भी कृति खरबंदा के साथ. उनकी अपकमिंग मूवी 14 फेरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की जाएगी. वो भी जी 5 पर. फिल्म कब रिलीज होगी और क्या है इस फिल्म की स्टोरी चलिए बताते हैं आपको. 

शादी के आसपास घूमती है फिल्म की कहानी 
फिल्म का टाइटल है 14 फेरे लिहाजा फिल्म की कहानी शादी के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आएगी. भारतीय समाज में अरेंज मैरिज के अनुभव इस फिल्म के जरिए लोगों के सामने दिलचस्प अंदाज से रखे जाएंगे जिन्हें देख आपको अपना वक्त भी याद आ जाएगा. फिल्म में ड्रामा, खुशी, कॉमेडी, सब कुछ है जो एक फिल्म को एंटरटेनिंग बनाती है. फिल्म में विक्रांत मेस्सी के किरदार का नाम है संजय तो वहीं कृति अदिति नाम की लड़की के रोल में होंगीं. दोनों की शादी होगी, लेकिन किन हालातों में और कैसे. ये देखने में आपको काफी मजा आएगा. 

9 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की 14 फेरे 9 जुलाई को रिलीज होगी यानि कि शुक्रवार को. फिल्म जी 5 पर रिलीज हो रही है. हसीन दिलरुबा से पहले भी कई फिल्मों में विक्रांत जबरदस्त अदाकारी का हुनर दिखा चुके हैं और हसीन दिलरुबा में तो उनका किरदार काफी दमदार है लेकिन अब 14 फेरे में वो क्या करने वाले हैं और कितनी खास ये फिल्म होने वाली है ये आपको शुक्रवार को पता चल जाएगा.  

ये भी पढ़ेंः भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee भी हैं वर्कआउट की दीवानी, जिम में खूब बहा रही हैं पसीना, ट्रांसफॉर्मेंशन की दिखी झलक

ये भी पढ़ेंः सफेद साइकिल और लाल ड्रेस….पेट्रोल के रेट 100 रुपये लीटर होने पर Sunny Leone ने दी साइकिल चलाने की सलाह, बोलीं – अपनी सेहत का ध्यान रखें