21 सालों बाद देव और अंजलि का आमना-सामना, Super Dancer में पहुंचे Sunil Shetty ने Shilpa Shetty की फिर बढ़ाई धड़कन

0

आखिरकार 21 सालों बाद देव और अंजलि का फिर आमना-सामना हुआ तो पुराने गीत बज उठे और पुरानी यादें ताजा हो गई. सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के सेट पर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) इस हफ्ते बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं और शो की जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी वापसी कर चुकी हैं. लिहाजा इस हफ्ते सुपर डांसर का मजा दोगना होने वाला है. इसमें कोई शक नहीं. 

शिल्पा और सुनील ने किया डांस

चैनल की तरफ से शो का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें सुनील शेट्टी स्टेज पर शिल्पा शेट्टी के साथ आते हैं और फिर दोनों धड़कन फिल्म के हिट सॉन्ग पर डांस करते है. दोनों की जोड़ी लाजवाब नजर आ रही है और इन्हें देखकर लगता है कि 2 दशकों में कुछ नहीं बदला बल्कि समय वहीं रुक गया है. आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो.

वहीं वीडियो से साफ है कि ये हफ्ता सुनील शेट्टी स्पेशल होने वाला है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट सुनील शेट्टी के हिट गानों पर ही परफॉर्म करते दिखाई देंगे. 

धड़कन में नजर आई थी ये जोड़ी

21 साल पहले साल 2000 में धड़कन फिल्म रिलीज हुई थी और इस मूवी में सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार साथ नजर आए थे. फिल्म एक रोमांंटिक ड्रामा थी जो लोगों को खूब पसंद आई. वहीं इस फिल्म का हर एक गाना सुपरहिट था, सुपरहिट है और सुपरहिट रहेगा. फिल्म ने 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस फिल्म के बाद ये तिकड़ी कभी एक साथ एक फिल्म में नहीं दिखी. जबकि तीनों आज भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं.

ये भी पढ़ेंः 44 साल की एक्ट्रेस Pooja Batra ने स्विमिंग पूल में यूं किया योगासन, देखें तस्वीरें