5G टेक्नोलॉजी मामले पर जूही चावला का पलटवार, कहा- आप तय नहीं करेंगे…

0

नई दिल्ली: 5जी के खिलाफ कोर्ट में केस करने को लेकर झेल रही आलोचनाओं का बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने पलटवार किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए तमाम बातों का जिक्र किया है. बता दें, कोर्ट ने जूही चावला की याचिका को खारिज कर दिया था.

बीते दिन अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. ये वीडियो 14 मिनट 30 सेकेंड के करीब का है. इस वीडियो में अभिनेत्री 5जी तकनीक और इसके स्वास्थ्य पर पड़ने वाले असर को लेकर अपनी आपत्तियों का जिक्र कर रही हैं. उन्होंने कहा कि, “मैं आपको ये तय नहीं करने दूंगी कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट था कि नहीं.”

जूही चावला ने कहा कि उन्होंने कोर्ट का दरवाजा केवल इसलिए खटखटाया था कि जनता को इस बात से सुनिश्चित किया जाए कि 5जी तकनीक हमारे लिए पूरी तरह सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि ये साफ किया जाए कि, आदमी, औरत, बच्चे, बूढ़े, जानवरों और सभी जीवित जीवों के लिए ये सुरक्षित है कि नहीं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि ये तब शुरू हुआ जब उनके घर के आसपास 14 मोबाइल टावर लगाए गए. एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने अपने घर के चारो तरफ एक निजी रेडिएशन टेस्ट कराया था जिसमें ये खतरनाक और हानिकारत स्तर पर मिला.

बता दें, जून महीने में अदालत ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया था. इसके साथ ही 20 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था. कोर्ट ने ये भी कहा था कि मुकदमा पब्लिस्टी के लिए प्रतीत होते दिखता है.

यह भी पढ़ें.

भावुक पल: जब नीरज चोपड़ा ने माता-पिता को पहनाया अपना गोल्ड मेडल