90 करोड़ के घर से लेकर 1300 करोड़ की प्रॉपर्टी तक, इतनी लग्जरी लाइफ जीते हैं राम चरण तेजा

0

Ram Charan Teja luxurious Life: साउथ के कई सुपरस्टार अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं. एक्टर राम चरण तेजा (Ram Charan Teja) भी इनमें से एक हैं. राम चरण तेजा की लग्जीरियस लाइफ के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं. उनकी लग्जरी लाइफ के हिस्से में आलीशान घर भी शामिल हैं. तेजा का एक आलीशान घर हैदराबाद की सबसे पॉश लोकेशन जुबली हिल्स में स्थित है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेजा का ये बंगला 25000 स्क्वायरफीट में फैला हुआ है और किसी आलीशान महल की टक्कर का नजर आता है.

आपको यकीन नहीं होगा और इस बंगले की कीमत जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत एक दो करोड़ नहीं बल्कि पूरे 90 करोड़ रुपये बताई जाती है. बताया जाता है कि इस बंगले के बेसमेंट में एक मंदिर भी है जो किसी पुराने जमाने के मंदिर के जैसा बनाया गया है.

इसका निर्माण भी पत्थरों से ही किया गया है. इसके अलावा इस बंगले में सुख-सुविधाओं की सारी चीजें जैसे-स्विमिंग पूल, टेनिस कोर्ट और जिम आदि भी मौजूद हैं. वैसे ऐसा नहीं है कि तेजा के पास केवल यही एक प्रॉपर्टी है. हाल ही में उन्होंने मुंबई में एक आलीशान प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है.

यह मुंबई के पॉश इलाके में मौजूद है, जिसकी कीमत करोड़ों में है. वैसे केवल आलीशान घर ही नहीं, तेजा के पास लग्जरी गाड़ियों का भी जबरदस्त कलेक्शन है. उनके पास 8 करोड़ की रोल्स रॉयस से लेकर लेम्बोर्गिनी जैसी गाड़ियां हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राम चरण तेजा की कुल संपत्ति तकरीबन 1300 करोड़ रुपये है. फिल्मों की बात करें तो राम चरण तेजा की अगली फिल्म आरआरआर है, जिसमें वह आलिया भट्ट, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : पति Raj Kundra की तरह Shilpa Shetty भी रही हैं कई विवादों में, ये हैं सबसे बड़े मामले