AAP में शामिल होने की खबरों को हार्दिक पटेल ने बताया फर्ज़ी, बीजेपी पर लगाया ये बड़ा आरोप

0

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने और आगामी गुरजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा बनने की खबरों को फर्ज़ी करार दिया है. उन्होंने कहा ये खबरें निराधार और फर्जी है और बीजेपी द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और विभिन्न समाज में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से प्लांट कराई गई हैं.

हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी कोरोनाकाल में अपनी नाकामियों को छिपाने के उद्देश्य से खबरें प्लांट करवाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा, “कोरोनाकाल में अपनी नाकामियों को छिपाने के उद्देश्य से मीडिया में फर्जी खबरें प्लांट करवाने का काम बीजेपी कर रही हैं. विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म्स में मेरे आम आदमी पार्टी में शामिल होने और आने वाले विधानसभा चुनाव में उनका चेहरा बनने की खबरें आने से अचंभित हूं.”

 

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस छोड़ आप में जाने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा, “बीजेपी के कुशासन के खिलाफ लड़ाई को जो भी मजबूत करना चाहता है, उसका गुजरात में स्वागत है, लेकिन वह कांग्रेस पार्टी ही है जो पिछले विधानसभा चुनावों में सरकार बनाने के बिल्कुल करीब पहुंच गई थी.”

उन्होंने कहा, “गुजरात के लोगों ने पड़ोसी राज्य राजस्थान, महाराष्ट्र में कोरोना के भीषण संक्रमण काल में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन देखा है और मुझे विश्वास है कि साल 2022 के बाद लोग राज्य में हमें पूर्ण बहुमत से उनकी सेवा करने का मौका देंगे.”

Explained: राम मंदिर की जमीन खरीद में चपत, 5 मिनट 5 सेकेंड में 2 करोड़ की जमीन 18.5 करोड़ की हो गई