‘मोदी मुक्त’ होने के बाद देश को तीसरी बार आजादी मिलेगी: राज ठाकरे

92
राज ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने शनिवार को मोदी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए विपक्षी दलों की एकता पर जोर दिया और 2019 तक ‘मोदी मुक्त भारत’ बनाने का आह्वान किया.

राज ठाकरे ने सभी राजनीतिक पार्टियों से ‘मोदी मुक्त’ भारत बनाने के लिए एकजुट होने की अपील की है. गुडी पड़वा के मौके पर मुंबई के शिवाली पार्क में एक रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने इसके लिए सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट होने को कहा.

राज ठाकरे ने कहा कि भारत को पहली बार आजादी 1947 में, दूसरी बार 1977 में (आपातकाल के उपरांत हुए चुनाव के बाद) मिली थी, लेकिन 2019 में जब हम भारत को ‘मोदी मुक्त’बनाएंगे तब हमारे देश को तीसरी बार आजादी मिलेगी. करीब एक घंटे के अपने भाषण में मनसे प्रमुख ने भविष्य में कुछ अराजक तत्वों7 द्वारा देश भर में दंगे भड़काने के प्रयासों को लेकर भी चेताया.

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को कक्षा का मॉनीटर करार दिया. उन्होंने कहा कि राज्य में कोई गंभीर मुद्दा है ही नहीं, सभी लोग आनंद के साथ रह रहे हैं, क्योंकि हमारे मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री गाना गा रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री को कक्षा का मॉनिटर कहते हुए तंज कसा कि मॉनिटर शिक्षकों को तो पसंद आता है लेकिन छात्रों को नहीं.

उन्होंने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर भी हमला बोला और कहा कि जनता अब उनके झूठ वादों से उब चुकी है. वहीं ठाकरे ने अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि करने के फैसले पर भी सवाल उठाया.

उन्होंने कहा कि श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं, लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंगे में लपेटा गया.

वहीं ठाकरे ने यह अंदेशा भी जताया कि मीडिया ने सरकार के इशारे पर पीएनबी घोटाले से लोगों का ध्या न हटाने के लिए अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर-शोर से दिखाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here