Arjun Kapoor ने बॉलीवुड में पूरे किए 9 साल, बोले- अभी तो 90 साल का सफर करना है तय

0

फिल्म ‘इश्कजादे’ से बड़े पर्दे पर कदम रखने वाले एक्टर अर्जुन कपूर आज हिंदी सिनेमा जगत का जाना-माना नाम बन गए हैं. अपने 9 साल के करियर में अर्जुन कई बड़ी हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. जिसमें उन्होंने दर्शकों के सामने अपनी कॉमेडी से लेकर एक्शन तक सभी स्किल्स को दर्शाया है. हाल ही दिए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने खुद को मौजूदा वक्त में बॉलीवुड का एक सक्सेसफुल कॉमर्शियल एक्टर बताया है. और उन्होंने अपने करियर से जुड़ी कई बातें भी शेयर की है.

अभी तो 90 साल का सफर तय करना है

अपने इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा कि, अभी तो मैंने इंडस्ट्री में सिर्फ 9 साल का पूरे किए है. लेकिन मुझे  90 साल तक फिल्म इंडस्ट्री में काम करना है. उन्होंने बताया कि, मैं चाहे कैमरे के सामने रहूं या उसके पीछे मुझे इससे कोई पर्क नहीं पड़ता. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर बात करते हुए कहा कि, मैं लोगों के लिए एक बहुत आसान टारगेट हूं. लेकिन मैं सबको बताना चाहता हूं कि जैसी बात मुझे लेकर की जाती है मैं उससे कई ज्यादा अच्छा इंसान हूं. इसलिए मैं उन सभी को इग्नोर कर देता हूं. क्योंकि उनके साथ मैं बहस करुंगा तो शायद मेरा ही नाम खराब होगा. उनका कुछ नहीं बिगड़ेगा.  

अर्जुन इन फिल्मों में करेंगे काम

बात करें वर्क फ्रंट की तो अर्जुन कपूर बहुत जल्द फिल्म  ‘एक विलन 2’ में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही वो फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता और अदिति राव हैदरी के साथ दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘भूत पुलिस’ पुलिस भी है. इस फिल्म में वो लीड रोल में नजर आएंगे.  

ये भी पढ़ें-

लॉकडाउन में पत्नी श्वेता अग्रवाल से हो गया था आदित्य नारायण का झगड़ा, जानिए क्या थी वजह

सलमान खान की फिल्म राधे ऑनलाइन हुई लीक, ‘भाई’ ने पायरेसी करने वालों को दी चेतावनी