नई दिल्ली: चंद्रबाबू नायडू ने दिल्ली के सीएम अंरविद केजरीवाल से मुलाकात की. मंगलवार को टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के सांसदों ने अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया.

तृणमूल कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस का समर्थन करने की घोषणा की है. टीडीपी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व ममता बनर्जी का धन्यवाद किया है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बाद अब आंध्र प्रदेश के सीएम और तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू दिल्ली के दौरे पर है. वे थर्ड फ्रंट के लिए विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश में जुट गए हैं.

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां कांग्रेस विपक्ष के दलों को एकजुट करने की कोशिश में जुटी है. वहीं, दूसरी ओर तीसरे मोर्चे की तैयारी भी तेजी से हो रही है. अब आंध्र प्रदेश के सीएम और तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू भी ‘थर्ड फ्रंट’ बनाने की कोशिश में जुट गए हैं.

चंद्रबाबू नायडू अब दिल्ली आकर कई क्षेत्रीय दलों के प्रमुखों से मुलाकात कर रहे हैं. हालांकि, टीडीपी सूत्रों का कहना है कि नायडू का ये दौरा सिर्फ आंध्र प्रदेश के हितों को लेकर है. लेकिन, जानकारों का मानना है कि अपने दौरे पर टीडीपी प्रमुख ‘थर्ड फ्रंट’ की पहल भी कर सकते हैं.

Leave a Reply