सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के बर्खास्त कप्तान स्टीव स्मिथ ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में टेंपरिंग को लेकर अपनी गलतियों पर माफी मांगी. कॉन्फ्रेंस में माफी मांगते हुए फूट-फूटकर रो पड़े स्मिथ.

स्मिथ ने कहा, कि ‘वे अपनी गलतियों के लिए कोई भी सजा भुगतने को तैयार हैं और आशा करते हैं कि समय के साथ वह अपना आदर वापस पा सकते हैं.

उन्होने कहा कि क्रिकेट दुनिया का सबसे बड़ा गेम है और उनके जीवन का अहम हिस्सा रहा है. स्मिथ ने कहा कि वह इस घटना की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं और निराश हैं. उन्होने इसे अपने नेतृत्व की विफलता बताया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्मिथ कई बार रो पड़े उन्होने कहा कि अच्छे लोग भी गलती करते हैं और उन्होने भी बड़ी गलती की है कि ये सब होने दिया उन्होने अपनी गलतियों पर शर्मिदगी जताते हुए माफी मांगी .

साथ ही स्मिथ ने रोते हुए कहा, ‘मेरी जानकारी में यह पहली बार हुआ है मैं आपको इस बात से आश्वस्त कर सकता हूं कि यह दोबारा नहीं होगा. प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म करने से पहले स्मिथ ने कहा, ‘मैं दिल से शर्मिंदा हूं मैं क्रिकेट को प्यार करता हूं और युवा खिलाड़ियों को इस खेल के लिए प्रेरित करना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि बच्चे इस खेल को खेलें, मैंने ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों को जो दर्द दिया उसके लिए मांफी मांगता हूं.”

 

Leave a Reply