भाजपा नेताओं ने शिवराज के कार्यक्रम का किया बहिष्कार

26

सिवनी: भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई में व्याप्त गुटबाजी का शिकार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक को होना पड़ा है। यहां मेडिकल कॉलेज के लिए भूमिपूजन व अन्य कार्यक्रमों में आमंत्रण के बावजूद पार्टी के कई बड़े नेता नहीं पहुंचे। मुख्यमंत्री शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज के लिए भूमिपूजन और पॉलीटेक्निक कॉलेज के मैदान में आयोजित समारोह में पहुंचे। मगर पूर्व सांसद नीता पटैरिया, पूर्व विधायक नरेश दिवाकर, पूर्व मंत्री ढाल सिंह बिसेन और पूर्व जिलाध्यक्ष सुजीत जैन नजर नहीं आए।

स्थानीय बड़े नेताओं के न आने के सवाल पर भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश पाल सिंह ने न्यूज़18tv.in से कहा, “बुलाया सभी को था, मगर कुछ नेता नहीं पहुंचे। ऐसा क्यों हुआ, इसकी जानकारी मुझे नहीं है।”

वहीं पूर्व विधायक दिवाकर ने कहा कि उन्हें पार्टी की ओर से न तो कोई सूचना दी गई और न ही मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कोई तैयारी बैठक हुई। लिहाजा, समय से जानकारी न मिलने के कारण वे कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए।

मुख्यमंत्री शिवराज ने 10 लाख पक्के मकानों का निर्माण पूरा करने के महाअभियान और प्रदेश के डेढ़ लाख नवनिर्मित मकानों में हितग्राहियों को गृहप्रवेश दिलाने के प्रदेश स्तरीय समारोह में कहा, “मुझे प्रधानमंत्री आवास योजना के डेढ़ लाख पक्के मकानों में प्रदेश स्तर पर गृह प्रवेश कराते हुए बेहद खुशी हो रही है।

स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ 2022 तक सभी गरीब परिवारों के लिए पक्के मकान का संकल्प पूरा किया जाएगा। आजादी के बाद 50 वर्षो से भी अधिक समय तक झुग्गी-झोपड़ियों और कच्चे मकान में रहने वाले सभी परिवारों को पक्का आवास मिलेगा।” 

मुख्यमंत्री ने सिवनी जिला मुख्यालय में 300 करोड़ रुपये की लागत से स्वीकृत मेडिकल कॉलेज भवन का भूमिपूजन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here