CID Season 2: लौट सकता है फैंस का पसंदीदा शो सीआईडी

0

सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो CID अभी भी दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है. शो का पहला एपिसोड 1998 में प्रसारित हुआ था और यह छोटे पर्दे पर 20 साल तक चलता रहा. ‘एसीपी प्रद्युम्न’, ‘इंस्पेक्टर दया’, ‘सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत’, ‘डॉ. सालुंखे’ और शो के बाकी कलाकार भी खूब मशहूर हुए. एक्टर्स के साथ शो के डायलॉग्स आज भी लोगों को याद हैं. शो को ऑफ-एयर हुए करीब 2 साल हो चुके हैं और लोग इसके नए सीजन की मांग कर रहे हैं. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स सीआईडी (CID) ​​के सभी फैन्स को ट्रीट देने जा रहे हैं. जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में आदित्य श्रीवास्तव (Aditya Srivastava) उर्फ ​​सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत ने शो के दूसरे सीजन के बारे में बात की.

एक्टर आदित्य श्रीवास्तव जिन्होंने CID में इंस्पेक्टर ​​अभिजीत का किरदार निभाया था, उन्होंने इंटरव्यू में बताया, ‘सीआईडी के दूसरे सीजन के लिए बातचीत चल रही है, लेकिन अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.’ उन्होंने बताया कि शो के मेकर्स मुझे बीच-बीच में सूचित करते रहते हैं कि आप लोग तैयार रहिएगा, हम दूसरे सीजन को नए रूप में लेकर आ रहे हैं.’ आदित्य ने ये भी कहा, ‘अगर सीआईडी ​​आना है, तो चैनल को ही इस बारे में तय करना है. मैंने इसके बारे में सुना और हमें बोला तो गया है. अभी के लिए मैं आपको टाइम नहीं बता सकता क्योंकि अभी कुछ पक्की बात नहीं हैं.’ 

खैर, अगर ये बात सच है कि सीआईडी का दूसरा सीजन आने वाला है तो फैंस के लिए एक बार फिर से इस शो को देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. आदित्य श्रीवास्तव की बात करें तो उन्हें आखिरी बार विनील मैथ्यू की ‘हसीन दिलरुबा’ में ‘किशोर रावत’ के किरदार में देखा गया था. इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा जल्द ही आदित्य को फिल्म ‘रात अकेली’ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘बोले चूड़ियां’ में भी देखा जाएगा.

यह भी पढ़ेंः

क्या Kapil Sharma Show में अब नहीं दिखेंगी Sumona Chakravarti? तस्वीर देखकर तो यही लग रहा है

ऐसे हुई थी Bharti Singh और Manish Paul की पहली मुलाकात, देखते ही ऐसा था ‘कम्मो बुआ’ का रिएक्शन