CM योगी बोले- प्रधानमंत्री की प्रेरणा से नई ऊंचाई छू रही है काशी

0

Yogi Adityanath on PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच गए जहां वह 1,500 करोड़ रुपये से अधिक की विकास कार्य परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और वरिष्ठ अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान सीएमयोगी प्रधानमंत्री के कामों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम ने कोरोना काल में भी काशी की चिंता की है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी के शासन में काशी ने देश और दुनिया में एक नई पहचान बनाई है. नई काशी विकास की नई ऊंचाईयों को छू रही है. यह स्मार्ट काशी देश-दुनिया के लिए एक मॉडल बन गई है. पीएम मोदी के विजन और प्रेरणा लोगों को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं.

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश ने एक नई पहचान बनाई- योगी

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश ने एक नई पहचान बनाई है. आज नई काशी अपनी आध्यात्मिक पहचान को विकसित करते हुए देश और दुनिया के लिए एक मॉडल बनी है. उन्होंने कहा कि देश की सांस्कृतिक राजधानी काशी में पिछले सात सालों के दौरान 10,300 करोड़ रुपये की परियोजनाएं पूरी हुई हैं. जबकि लगभग 10,284 चौरासी करोड़ की योजनाएं गतिमान हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज बाबा की इस नगरी को करीब 1500 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देने के लिए हृदय से धन्यवाद.

यह भी पढ़ें-

सपा नेताओं से अखिलेश यादव ने की कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील, पहले कर चुके हैं इनकार