CSK vs RR : चेन्नई ने राजस्थान को दिया 189 रन का टारगेट

0
CSK vs RR : चेन्नई ने राजस्थान को दिया 189 रन का टारगेट


राहुल तेवतिया ने अपने पहले ही ओवर में राजस्थान को बड़ी सफलता दिलाई. तेवतिया ने ओवर की दूसरी गेंद पर मोईन अली को पराग के हाथों कैच आउट करवाया. वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ ने  13 गेंद पर दस रन बनाए

चेन्नई ने राजस्थान को दिया 189 रन का टारगेट (Photo Credit: @IPL)

highlights

  • चेन्नई को एक ओवर में लगे दो झटके
  • राहुल तेवतिया ने अपने पहले ही ओवर चेन्नई को झटका दिया
  • सीएसके ने 20 ओवर में बनाए188 रन

मुंबई:

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी समाप्त. सीएसके ने 20 ओवर में बनाए188 रन. अब राजस्थान को जीत के लिए चाहिए 189 रन. इससे पहले धोनी ने साकरिया के चौथे ओवर की पहली गेंद पर चौका लगाया और अगली गेंद पर साकरिया ने धोनी को लेग कटर गेंद पर पवेलियन भेज दिया. धोनी ने 17 गेंदों में 18 रन बनाकर बटलर को कैच थमाया. धोनी को आउट करने के पहले चेतन साकरिया ने अपने तीसरे ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. साकरिया ने महज पांच रन देकर रैना-रायुडू के दो बड़े विकेट अपने नाम किए. सुरेश रैना ने 15 गेंद पर 18 रन बनाए. अंबाती रायुडू ने 17 बॉल पर एक छक्के की मदद से 27 रन बनाए. सैम करन ने 6 गेंद पर 17 रन का स्कोर बनाया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 MI vs DC: दिल्ली कैपिटल्स से मुंबई इंडियंस को मिलेगी दमदार टक्कर

राहुल तेवतिया ने अपने पहले ही ओवर में राजस्थान को बड़ी सफलता दिलाई. तेवतिया ने ओवर की दूसरी गेंद पर मोईन अली को पराग के हाथों कैच आउट करवाया. वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ ने  13 गेंद पर दस रन बनाए. ऋतुराज गायकवाड़ को मुस्तफ़िज़ुर ने शिवम दुबे के हाथों कैच आउट करवाया. फ़ाफ़ डुप्लेसी ने 17 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 33 रन बनाए. राजस्थान की तरफ से चेतन सकारिया ने तीन विकेट और क्रिस मोरिस ने दो विकेट लिए जबकि मुस्ताफिजुर रहमान और राहुल तेवतिया ने एक-एक विकेट लिया.

यह भी पढ़ें : CSK vs RR Head to head: अबतक चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए 23 मैच, जानें किसने कितने जीते

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने यहां वानखेड़े स्टेडियम में हो रहे आईपीएल के 12वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. चेन्नई और राजस्थान का आईपीएल के इस सीजन में यह तीसरा मुकाबला है. दोनों टीमों ने अबतक दो मैच खेले हैं जिसमें एक मुकाबले में जीत और एक मैच में दोनों को हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान और चेन्नई को इनके पिछले मुकाबले में जीत मिली थी और दोनों टीमें इस मैच में जीत की लय को बरकरार रखना चाहेंगी.

 



संबंधित लेख

First Published : 19 Apr 2021, 09:33:15 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link