Deepika Singh ने डांस के जरिए भगवान कृष्ण से की प्रार्थना, कहा- हमारे जीवन से सभी दुखों को दूर करें

0

टेलीविजन की सबसे फेमस एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) जिन्हें धारावाहिक दीया और बाती में संध्या की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. हाल ही में उनको मुंबई की सड़को पर ताउते तूफान के मद्देनजर भारी बारिश के कारण उखड़े हुए पेड़ के बगल में डांस करते देखा गया था. सोशल मीडिया पर उनको इस वीडियो के लिए काफी ट्रोल किया गया था. वीडियो में उन्होंने मल्टी कलर की स्ट्रैप ड्रेस पहनी हुई है. इस वीडियो को देखकर लोग भड़क गए थे.

 

फिर उसके बाद हाल ही में दीपिका सिंह ने एक और अपना डांस वीडियो शेयर किया जिसमें वो ओडिसी डांस करती दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दीपिका का इस वीडियो को शेयर करने का ये मकसद था कि वो लोगों के लिए भगवान कृष्णा से प्रार्थना करती हुई दिखाई दी. अपने इस डांस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि, ‘हे भगवान कृष्ण कृपया हमारे मन और जीवन से सभी दुखों को दूर करें. इस वीडियो पर सभी फैन्स अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दीपिका सिंह के इस डांस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ‘आपसे मेरा विनम्र निवेदन है कि प्लीज डांस बंद कीजिए… मुझे पता है कि आपको इस में दिलचस्पी है लेकिन प्लीज इसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर मत शेयर करें. आप ग्रेसफुल नहीं हैं और आपके मूव्स बेहद खराब हैं और कुछ डांस डांस तो भद्दे हैं. आपके एक्शन और चेहरे के हाव-भाव मिलते नहीं हैं’