Dhaakad Wrap Up: धाकड़ की शूटिंग पूरी कर अर्जुन रामपाल ने किया इमोशनल पोस्ट, हो रहा है वायरल

0

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल बिजी एक्टर हैं लेकिन इन दिनों उनके पास शायद काम नहीं है. शायद इसी वजह से उन्होंने अपना दर्द इंस्टाग्राम पर बयां किया है. अर्जुन रामपाल शनिवार को इंस्टाग्राम पर धाकड़ फिल्म की शूटिंग की कई तस्वीरों को साझा किया और लिखा कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वे खालीपन महसूस कर रहे हैं. अर्जुन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उन्होंने धाकड़ फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और इसके बाद अचानक वह खालीपन महसूस कर रहे हैं. उन्होंने इसका कारण भी साझा किया है. 

जो करीब रहते हैं उनकी यादें आती हैं
बॉलीवुड अभिनेता का कहना है कि ऐसा खासकर तब होता है, जब आप कुछ ऐसा खत्म करते हैं, जो आपके बहुत करीब रहा हो. उन्होंने फिल्म के क्रू मेंबर्स को याद किया और कहा कि उनके साथ यादें विशेष हैं.  अर्जुन ने लिखा है कि एक वक्त लोग भावना में डूब जाते हं. यह तब होता है जब आप कुछ ऐसा खत्म करते हैं जो आपके बहुत करीब है. टीम, चालक दल, जो यादें मैं लेता हूं वह विशेष है.

कंगना को फोटो से क्रॉप करना पड़ा
अर्जुन ने एक फोटो में कंगना रनौत को क्रॉप कर दिया है. उन्होंने कहा, क्षमा करें, सेट से कंगना रनौत के साथ तस्वीर क्रॉप करनी पड़ी, क्योंकि उनका लुक और मेरा वास्तव में अभी तक सामने नहीं आया है.  अर्जुन ने कंगना को टैग करते हुए कहा कि आपके साथ काम करना अद्भुत रहा. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत दिखाई देंगी और अर्जुन को प्रतिपक्षी या विरोधी के रूप में दिखाया गया है. धाकड़ को रजनीश घई ने डाइरेक्ट किया है. इस फिल्म में फैमिली मैन से चर्चा में शरीब हाशमी और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म की फोटो दिखने से लग रहा है कि कंगना का इस फिल्म में एक्शन रोल है. इससे पहले कंगना ने भी इस फिल्म के क्रू मेंबर के साथ फोटो शेयर की थी. 

ये भी पढ़ें 

OMG: पति के निधन के एक दिन बाद ही सेट पर पहुंच गई थी ये हीरोइन, जानिए कौन हैं ये

तलाक के बाद इस बिजनेसमैन के साथ रिलेशनशिप में हैं मिनिषा लांबा, खुद किया कंफर्म