होली के बहाने डीयू छात्रा पर फेंका स्पर्म से भरा कंडोम

408

दिल्ली विश्व विद्यालय के लेडी श्री राम कॉलेज में पढने वाली छात्रा के उपर स्पर्म से भरा कंडोम फेका गया है. ये बात खुद लड़की ने सोशल मीडिया पर लिखकर बताया है. लड़की का कहना है कि उसके ऊपर किसी अनजान ने उपयोग किया कंडोम फेंक दिया. कंडोम वीर्य से भरा था, जो उसके लैगिंग्स पर चिपक गया.

लड़की ने 24 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि मैं दोपहर के लंच के लिए अपने दोस्त के साथ पास के कैफे में गयी. खाकर जब 5 बजे लौट रही थी, तभी मेरे चूतड़ पर किसी ने कुछ मारा. मैंने देखा तो नीचे कंडोम गिरा था. मैंने काली लैगिंग्स पहन रखी थी उस पर सफेद—सा कुछ लग गया.
पीड़ित लड़की ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर आगे लिखा है, मुझे तुरंत पता नहीं चला कि मुझ पर क्या गिरा है, जब में अपने हॉस्टल वापस पहुंची तो मेरी एक सहेली ने मुझे इसके बारे में बताया कि तुम पर किसी ने वीर्य भरा कंडोम फेंका है. जब मुझे पता चला कि यह वीर्य है तो मैं उस चिपचिपाहट से घिना गई.

डीयू की यह छात्रा आगे लिखती है, जब मुझे वीर्य भरे कंडोम का निशाना बनाया गया तो उस दिनदहाड़े उस व्यस्त बाजार में कोई भी ऐसा नहीं था जो इसका विरोध करता.

छात्रा ने बताया की उसे पहले भी निशाना बनाया जा चुका है. सात महीने पहले भरे बाजार में मेरे पिछले हिस्से को किसी अंजान शख्स ने कई बार घिनौने तरीके से छुआ.

इस हादसे के बाद से लड़कियों ने #MyWhiteKurta के साथ अपने साथ हुए इस तरह के हादसों को सोशल मीडिया के जरिए सामने रखना शुरू कर दिया.

वहीं दिल्ली विश्वविद्यालय का कहना है कि होली में छात्राओं के साथ होने वाली छेड़खानी और अभद्र व्यवहार से बचने के लिए कॉलेज परिसर, हॉस्टल और अन्य कॉलेजों पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here